GENERAL NEWS

Train Accident : ग्रीस में दो ट्रेनों की भीषण टक्कर, 26 की मौत 85 घायल, Wach VIDEO

Horrific collision of two trains in Greece, 26 killed, more than 85 injured

ग्रीस में दो ट्रेनों के बीच भीषण टक्कर हुई। इस हादसे में 26 लोगों की मौत हो गई।और 85 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है।

समाचार एजेंसी एएफपी ने कहा कि दुर्घटना तब हुई। एथेंस से 235 मील उत्तर में राजधानी एथेंस और थेसालोनिकी के बीच टेम्पी के पास एक यात्री ट्रेन एक मालगाड़ी से टकरा गई। पुलिस के मुताबिक, हादसे की वजह से कई डिब्बे पटरी से उतर गए, जिनमें से 3 में आग लग गई।

Follow On Google News

Train Accident : घटनास्थल के कुछ वीडियो भी सामने आया है। एक वीडियो में भीषण आग दिख रही है, जबकि दूसरे में घटनास्थल पर एक एम्बुलेंस दिख रही है। वीडियो में दिख रहा है, कि कैसे ट्रेन के डिब्बे पूरी तरह से आग की लपटों में घिर गए, इसके अलावा कुछ डिब्बे पटरी से उतर गए।

UTN Web Desk

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
होली मे रहेगा बरकरार चेहरे का निखार Gold Ring के ये डिज़ाइन बनाए आपको स्टाइलिश ! MC Stan : जानिए कौन हैं एमसी स्टेन देश का पहला आश्चर्य ! लड़की से लड़का बना…अब मां बनने वाली है…… Engagement Ring Designs सगाई की अंगूठी जो आपके खास दिन को बना दे और भी खास। Women’s Office Dress : वर्किंग वुमन के लिए स्टाइलिश और कम्फर्टेबल ड्रेस। Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री के चमत्कारों से जुड़े विवाद की कहानी पराठों के है शौकीन, तो दिल्ली के “परांठे वाली गली” जरूर जाएं ! Christmas : क्रिसमस पर कम खर्च में करें इन जगहों की करें सैर। पौधे लगाएं मच्छर भगाए । Keep mosquitoes away from your home
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!