UAE Golden Visa : क्या होता है गोल्डन वीजा, जो सोनू सूद को मिला है।

हिन्दी फिल्म अभिनेता सोनू सूद Sonu Sood को दुबई का गोल्डन वीजा UAE Golden Visa मिला है।  इस खुशखबरी को उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा भी किया है और इसके साथ ही उन्होंने यूएई सरकार United Arab Emirates Govt. के प्रति आभार भी व्यक्त किया है।

सोनू सूद Sonu Sood के इस पोस्ट पर यूजर प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें बधाई दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार दुबई सोनू सूद Sonu Sood के पसंदीदा जगहों में से एक है। ऐसे में दुबई से गोल्डन वीजा UAE Golden Visa मिलना उनके लिए वाकई ख़ुशी की बात है और इसे लेकर काफी उत्साहित भी है।

https://www.instagram.com/p/CcFT8q1qN4A/?utm_source=ig_web_copy_link

सोनू सूद Sonu Sood के अपकमिंग फिल्म की बात करे तो वे जल्द ही चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म पृथ्वीराज में चंदबरदाई के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा वह फिल्म आचार्या और फ़तेह में भी अभिनय करते नजर आएंगे।

क्या होता है गोल्डन वीजा UAE Golden Visa

UAE Golden Visa गोल्डन वीज़ा सिस्टम से अनिवार्य रूप से कुछ खास श्रेणी के लोगों को लंबे समय (5 और 10 वर्ष) तक UAE United Arab Emirates में रहने की अनुमति मिल जाती है। इनमें निवेशक, कारोबारी, उत्कृष्ट प्रतिभा वाले व्यक्ति जैसे शोधकर्ता, मेडिकल पेशेवर, वैज्ञानिक और छात्र शामिल हैं।

UAE सरकार का कहना है कि गोल्डन वीजाधारक प्रवासियों, निवेशकों और उन लोगों को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए वह प्रतिबद्ध है जो भविष्य में  अपना घर UAE United Arab Emirates में बनाने की सोच रहे हैं।

Viral Video