GOOGL NEWS
Uncategorized

बांदरी में आइसना पत्रकार संघ की बैठक संपन्न हुई।

सौरभ जैन
बांदरी।। नगर बांदरी में बुधवार को राष्ट्रीय आइसना पत्रकार संगठन की बैठक संपन्न हुई बैठक में संगठन के विस्तार व कार्यशैलियों की समीक्षा के साथ-साथ आगामी कार्यक्रम की रुपरेखा तैयार की गई। बैठक की अध्यक्षता कर रहे संभागीय अध्यक्ष अभिषेक जैन ने कहा की आइसना पत्रकार संगठन देश के पत्रकारों के हित में कार्य करने वाला संगठन है और कहा कि संगठन का उद्देश्य पत्रकार समाज के लोगों के हक की लड़ाई लड़ना है।

वर्तमान पत्रकारिता पद्धति पर चिंता जताते हुए कहा कि इस समय पत्रकरिता व्यवसाय बनता जा रहा है जो कि शुद्ध रुप से गलत है। यदि किसी भी व्यक्ति को धन कमाना है तो वह व्यक्ति व्यवसाय करे ना कि पत्रकारिता। पत्रकारिता में धन का कोई स्थान नहीं है।

ब्लॉक अध्यक्ष सौरभ जैन ने अपने उद्बोधन में कहा कि पत्रकारिता दिनकर व कबीर की भांति होनी चाहिए जो सच को सच और झूठ को झूठ कहने की साहस रखते थे। कहा कि पत्रकारिता साधना है धन कमाने का साधन नही।

इस अवसर पर संभागीय अध्यक्ष अभिषेक जैन,जिला संयोजक धर्मेंद्र रैकवार,ब्लॉक अध्यक्ष सौरभ जैन,हिमांशु बजाज,अनुज नामदेव,शैलेंद्र सेन,अनुज सेन दिनेश गौड़,गौरव जैन,नीरज जैन,शुभम जैन एवं संगठन के सभी सदस्य शामिल हुए।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

अब्दुल रशीद

Abdul Rashid is a well-known Journalist, Political Analyst and a Columnist on national issue. Cont.No.-7805875468, Email - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button