उत्तर प्रदेश

UP Hindi News : संभल में हुआ बड़ा हादसा,कोल्ड स्टोर की छत भरभरा के गिर गई

चंदौसी के इस्लाम नगर रोड पर आलू और ठंड से भरी आर कोल्ड स्टोर की छत भरभरा के गिर गई। वहां मौजूद करीब 20 से 25 मजदूर मलबे के नीचे दब गए। पुलिस मौके पर पहुंची। राहत और बचाव कार्य जारी है।

उत्तर प्रदेश के संभल से बड़े हादसे की खबर आ रही है । चंदौसी के इस्लाम नगर रोड पर आलू और ठंड से भरी आर कोल्ड स्टोर की छत भरभरा के गिर गई। वहां मौजूद करीब 20 से 25 मजदूर मलबे के नीचे दब गए। पुलिस मौके पर पहुंची। राहत और बचाव कार्य जारी है।

करीब 8 जेसीबी घटनास्थल पर मलबा हटाने में लगी हुई हैं। घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग इकठ्ठा हो गए और  कोल्ड स्टोर के केबिन में तोड़फोड़ की। प्रशासन आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास कर रहा है।

चंदौसी में इस्लाम नगर रोड पर एआर कोल्ड स्टोर में रैक बनाकर आलू भरा जा रहा था। रैक ओवरलोड होने के कारण गिर पड़ी। उसके साथ कोल्ड स्टोर की छत भी नीचे आ गिरी। आलू व छत के मलबे में करीब 20 से 25 मजदूरों के दबने की आशंका है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button