विंध्यनगर : पुलिस अधीक्षक ने नगर रक्षा समिति कोरोनावरियर्स की बैठक ली

कोरोना संक्रमण को रोकने और अपराधियों पर नियंत्रण को लेकर थाना विंध्यनगर में नगर एवं ग्राम रक्षा समितियों के सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन में पुलिस अधीक्षक सिंगरौली तुषार कांत विद्यार्थी नगर पुलिस अधीक्षक विंध्यनगर देवेश कुमार पाठक, नगर पुलिस निरीक्षक विंध्यनगर राघवेंद्र द्विवेदी सहित नगर एवं ग्राम रक्षा समिति के पदाधिकारीयों, मीडिया कर्मी व कोरोना वारियर्स उपस्थित रहे।

कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ने को लेकर जिला सिंगरौली में फैलाव को रोकने के लिए सिंगरौली पुलिस द्वारा लगातार कोशिश किया जा रहा है। इसी उद्देश्य को लेकर हर ग्राम एवं वार्ड के स्तर पर कोरोना वारियर्स को तैनात किया गया है। जो लगातार ग्राम एवं नगर से में बाहर से आने वाले व्यक्तियों के संबंध में न केवल सत्य जानकारी उपलब्ध करा रहे हैं। साथ ही 14 दिवस में रहे सभी मास्क पहने, सभी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें इस हेतु समाज को जागरूक भी कर रहे हैं।

पुलिस अधीक्षक सिंगरौली द्वारा ग्राम एवं नगर रक्षा समिति के सदस्यों की बैठक लेकर उनको संबोधित किया गया की लॉक डाउन के कारण आर्थिक गतिविधियों में आई कमी से उत्पन्न हुई रोजगार की समस्या के कारण ग्राम एवं नगर स्तर परअपराधिक गतिविधियां शुरू न हो इस उद्देश्य को दृष्टिगत रखते हुए अपराधिक तत्वों, बाहरी व्यक्तियों की लगातार सूचना पुलिस को उपलब्ध कराने के संबंध में सभी  को हिदायत दी है।

उक्त के संबंध में सभी ग्राम एवं नगर रक्षा समितियों के सदस्यों से पुलिस का सक्रिय रुप से सहयोग हेतु अपील की गई एवं अपने अपने क्षेत्र के अपराधिक तत्वों के संबंध में जानकारी सीधे पुलिस को दें एवं नवजीवन बिहार के कोरोना वारियर्स के साथ बैठक ली एवं सभी को मास्क सेनेटाइजर्स एवं डायरी पेन का वितरण किया गया ।

इस क्रम में थाना क्षेत्र की निगरानी बदमाशों की पुलिस अधीक्षक जिला सिंगरौली के द्वारा परेड कराई गई एवं सभी को सख्त हिदायत दी।

कार्यक्रम में नगर पुलिस अधीक्षक देवेश पाठक, थाना प्रभारी राघवेंद्र द्विवेदी के द्वारा नगर एवं ग्राम रक्षा समिति सदस्यों को संबोधित करते हुए उनका उत्साहवर्धन किया गया तथा कोरोना संक्रमण एवं अपराध नियंत्रण हेतु हर तरह की सूचना पुलिस को उपलब्ध कराने एवं पुलिस का सक्रिय सहयोग करने की बात कही गई।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Leave a Reply

Back to top button