NEWSउत्तर प्रदेश

भाजपा विधायक ने कहा,प्रतापगढ़ SP ने मुझको बहुत मारा,और सड़क पर लेट गए। देखिए वीडियो

यू.पी. के प्रतापगढ़ जिले में रानीगंज विधान सभा सीट से BJP विधायक अभय कुमार उर्फ धीरज ओझा मतदाता सूची में धांधली का आरोप लगाकर डीएम आवास पर धरने पर बैठ गए। विधायक ने अपना कुर्ता फाड़ डाला और जमीन पर लेट गए। इसके सााथ ही उन्होंने एसपी आकाश तोमर पर पिटाई का आरोप लगा डाला।डीएम के आने के बाद अंदर चैंबर में हाई वोल्टेज ड्रामा चला। इसके बाद बीजेपी विधायक चैंबर से बाहर निकले तो शरीर पर कपड़े नहीं थे।

विधायक ने आरोप लगाया कि SP ने उनकी पिटाई की। उन्हें मारा-पीटा और उन्हें धमकाया भी इसके बाद से डीएम आवास पर विधायक के कार्यकर्ता की भीड़ उमड़ पड़ी और सभी डीएम, एसपी का मुर्दाबाद का नारा लगाने लगे। हालांकि जिला अधिकारी ने विधायक धीरज ओझा को लेकर फिर से चैंबर में चले गए।

एसपी बोले-झूठ आरोप लगा रहे हैं विधायक

NBT की रिपोर्ट के अनुसार एसपी आकाश तोमर ने कहा कि विधायक डीएम आवास पर वोटर लिस्ट में गड़बड़ी का आरोप लगाकर उनके डीएम के खिलाफ धरने पर बैठे थे। जब मेरे द्वारा दुर्व्यवहार करने से मना किया गया तो कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर झूठा आरोप लगा रहे हैं। संपूर्ण प्रकरण से पुलिस का कोई संबंध नहीं है।

न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
Enable Notifications    OK No thanks