उत्तर प्रदेश

अनियंत्रित ट्रक ने 11 लोगों को रौंदा,03 की मौत,08 घायल

उत्तर प्रदेश के इटावा में एक दर्दनाक सड़क हादसा घटित हुआ हैं। जानकारी के अनुसार एक अनियंत्रित ट्रक ने 11 लोगों को बेरहमी से कुचल दिया हैं। इस घटना में तीन लोगों की दर्दनाक मौत मौके पर ही हो गई है। और 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जैसे ही पुलिस को इस घटना की सूचना मिली आनन-फानन में मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया हैं। 

तीन की मौके पर हुई दर्दनाक मौत

थाना प्रभारी ने मीडिया को बताया कि, यह हादसा सोमवार सुबह करीब 4 बजे हुआ। इस हादसे मे बुद्वि सिंह (50), दीपक (25) और एक अज्ञात की मौके पर ही मौत हो गई है। आठ लोग घायल हुए हैं, एक घायल की पहचान नहीं हो सकी है।


यह भी पढ़ें : वाराणसी को संस्कृत शहर के रूप में जाना जाएगा !


सभी घायलों को मुख्यालय के डॉक्टर भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है। इनमें से कई घायलों को बेहतर उपचार के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी भेजा गया है।

पंचायत चुनाव में वोट डालने निकले थे

हादसे के शिकार सभी लोग दिल्ली से झांसी पंचायत चुनाव में वोट डालने के लिए अपने-अपने गांव जा रहे थे। सभी झांसी के अलग-अलग गांव में वोट डालने के लिए दिल्ली से रात को किराए की गाड़ी करके चले थे, लेकिन सोमवार तड़के यह हादसा हो गया।

न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
Enable Notifications    OK No thanks