GOOGL NEWS
उत्तर प्रदेश

ललितपुर की नाबालिग बच्ची से पिता सहित 28 लोग सालों से कर रहे थे रेप,मामला दर्ज।

उत्तर प्रदेश से रेप की एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। ललितपुर की 17 साल की नाबालिग लड़की ने अपने पिता और नेताओं के सहित अन्य 28 लोगों के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया है।

मंगलवार को एक नाबालिग लड़की ने अपने पिता, जिला सोशलिस्ट पार्टी (सपा), बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) के जिलाध्यक्ष सहित 28 लोगों के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाया। उसने कहा कि उसके साथ छठी कक्षा से दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ललितपुर कोतवाली में पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता ने पुलिस को दिए तहरीर मे बताई की जब वह कक्षा 6 में पढ़ती थी तब उसके पिता ने उसे मोबाइल पर गंदी वीडियो दिखाकर बलत्कार किया। यह सिलसिला तब से शुरू तो आज तक चलता रहा। पहले पिता बाद में अंजान लोग के सामने परोस दिया जाता था। नशीली दावा खिलाकर बड़ी बेरहमी से बलत्कार किया जाता रहा। विरोध करने मारने की धमकी दी जाती थी।

ललितपुर के अपर पुलिस अधीक्षक गिरिजेश कुमार ने कहा, ”17 वर्षीय लड़की ने अपने पिता के खिलाफ शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत दर्ज कराई है। उसने अपने पिता ही नहीं, कई और लोगों पर बलात्कार का आरोप लगाया है।”

गिरिजेश कुमार ने कहा, “अपराधियों को दंडित करने के लिए लड़की का मेडिकल परीक्षण भी होगा। इसके अलावा, लड़की की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उसके घर के बाहर सुरक्षा कर्मियों को तैनात किया गया है।”


शादी के लिए पैसे नहीं दी मां, तो कलयुगी बेटा ने कुएं में धकेल दिया।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button