GOOGL NEWS
उत्तर प्रदेश

Wasim Rizvi : वसीम रिजवी हिंदू धर्म अपना कर बन गए जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी।

Wasim Rizvi : वसीम रिजवी हिंदू धर्म अपना कर बन गए जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी।

 

उत्तर प्रदेश के शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व चैयरमैन वसीम रिजवी ने यति नरसिंहानंद सरस्वती के सानिध्य में  हिंदू धर्म कबुल कर लिया है। हिंदू धर्म में शामिल होने के बाद रिजवी ने कहा, “मुझे इस्लाम से निकाल दिया गया है और हर शुक्रवार को हमारे सिर पर इनाम बढ़ा दिया जाता है।” आज मैं सनातन धर्म अपना रहा हूं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी ने भी यही घोषणा किया था की वह सोमवार को इस्लाम छोड़ देंगे और हिंदू बन जाएंगे।। आज वह डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती के आशीर्वाद से हिंदू धर्म में शामिल हुए।

उनका नया नाम अब जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी (Jitendra Narayan Singh Tyagi) होगा। 

इससे पहले वसीम रिजवी अपनी वसीयत की संपत्ति का खुलासा कर चर्चा में आए थे। उन्होंने कहा कि मुझे दफनाया न जाए, बल्कि हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार अंतिम संस्कार किया जाए। रिजवी यति ने नरसिंहानंद से अपने चीते को जलाने के लिए कहा।रिजवी ने कहा कि यति नरसिंहानंद उनकी चिता को मुखाग्नि दें।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button