उत्तर प्रदेशहिन्दी न्यूज

UP : कोरोना से योगी सरकार की मंत्री कमला रानी वरुण का निधन

Coronavirus: उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मिनिस्टर कमला रानी वरुण का निधन हो गया है।वे योगी सरकार में टेक्निकल एजुकेशन मंत्री थीं। 18 जुलाई को कोरोना संक्रमित होने के बाद लखनऊ के पीजीआई में उनका इलाज चल रहा था। उनके परिवार के दूसरे लोगों के भी कोरोना से संक्रमित होने की खबर है। उनके निधन पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख व्यक्त किया है।

CM योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख


कमला वरुण के निधन पर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. उन्होंने कहा,

मैं कैबिनेट मंत्री कमलारानी वरुण के परिवारजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। वे कोरोना संक्रमित थीं और SGPGI हॉस्पिटल में इलाज करवा रही थीं। वे एक लोकप्रिय राजनेता और सामाजिक कार्यकर्ता थीं। कैबिनेट के हिस्से के रूप में उन्होंने अच्छा काम किया। 
योगी आदित्यनाथ, मुख्यमंत्री, उत्तरप्रदेश


कमला वरुण कानपुर के घाटमपुर सीट से 2017 में चुनाव जीती थीं। इससे पहले 1996 में वे घाटमपुर (सुरक्षित) सीट से पहली बार सांसद बनी थीं, 1998 में वे इसी सीट पर दूसरी बार जीतीं। लेकिन 1999 के चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »

Leave a Reply

Back to top button