उत्तर प्रदेश

वाराणसी : एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत से मचा हड़कंप।

वाराणसी।। काशी रेलवे स्टेशन रेलवे कॉलोनी में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मृतक पति-पत्नी और ढाई साल का बच्चा है। सभी का शव घर के एक कमरे में मिला।घटना वाराणसी के आदमपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार रात्रि 9:30 बजे के बाद इनके मोबाइल फ्लाइट मोड पर हो गए थे।शुबह जब काफी देर तक राजीव रंजन पटेल ने घर का दरवाजा नहीं खुला। तो इस मामले की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस किसी तरह घर में दाखिल हुई। घर में राजीव, उनकी पत्नी अनुपमा और उनके ढाई साल के बेटे के शव पड़ी थी। तीनों के मुंह से छाग निकल रहे थे। इस वजह से आशंका जताई जा रही है कि उसने कोई जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। राजीव रेलवे में काम करता था।

घर में कोयले की अंगीठी भी मिली है। जिसकी राख से यह भी अनुमान लगाया गया जा रहा है कि मौत की वजह कार्बन मोनोऑक्साइड भी हो सकती है।

फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। मौत का सही कारण पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा। थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button