VIDEO : “इस थूक में जान है”,कहने वाला हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने मांगी माफी।

नई दिल्ली।।जावेद हबीब ने एक महिला की बाल  काटते समय उसके बालों में थूक दिया, जिसके बाद गुस्साई महिला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया और जावेद हबीब को दो टूक जवाब दिया है। अब यह मामला मामला महिला आयोग तक पहुंच गया है। 

राष्ट्रीय महिला आयोग ने उत्तर प्रदेश पुलिस को लिखा पत्र

राष्ट्रीय महिला आयोग ने उत्तर प्रदेश पुलिस से मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब को एक महिला के बालों में थूकते हुए कथित वीडियो की सत्यता की जांच करने को कहा है। घटना उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक वर्कशॉप के दौरान हुई। उत्तर प्रदेश पुलिस को लिखे पत्र में आयोग ने कहा,

“आयोग ने इस घटना को गंभीरता से लिया है। वह न केवल इसकी कड़ी निंदा करता है, बल्कि इस वायरल वीडियो की प्रामाणिकता को सत्यापित करने के लिए आपका तत्काल हस्तक्षेप चाहता है।”

सड़क के किनारे बाल कटवा लूँगी, लेकिन जावेद हबीब के पास नहीं जाऊँगा।

पूजा गुप्ता नाम की महिला का एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने कहा, ‘कल मैं जावेद हबीब के वर्कशॉप में गई थी। उन्होंने अपने बाल काटने के लिए मंच पर बुलाया। इसके बाद उन्होंने यह किया।अब मैं सड़क के किनारे अपने बाल कटवा लूँगी, परन्तु मैं जावेद हबीब के पास नहीं जाऊँगा।

जाबेद हबीब ने माफ़ी मांगी

जाने-माने हेयरड्रेसर जावेद हबीब एक सेमिनार में एक महिला के बालों पर कथित तौर पर थूकने को लेकर विवादों में घिर गए हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के कुछ ही समय बाद, सोशल मीडिया पर लोगों ने हेयर स्टाइलिस्ट को मंच पर उनके हरकत के लिए फटकार लगाई।

लोगों द्वारा व्यापक रूप से ट्रोल किए जाने के बाद, जावेद हबीब ने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो पोस्ट किया जिसमें बताया गया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया ? और माफी मांगी।

देखिए जावेद हबीब का ‘सॉरी’ वीडियो

https://www.instagram.com/tv/CYZYS6QrMDF/?utm_source=ig_web_copy_link