होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Viral Video : MP में कई लोगों ने एक महिला को पकड़कर की डंडे से पिटाई

Viral Video : मध्य प्रदेश के धार जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें स्पष्ट दिखाई दे रहा है की कई लोग एक महिला को बीच सड़क पर पकड़े हुए हैं और एक आदमी छड़ी से महिला की पिटाई कर रहा है। वहीं कई लोग वहां खड़े होकर ये नजारा देख रहे हैं, लेकिन मदद के लिए आगे नहीं आ रहे हैं।

Viral Video के आधार पर आरोपी गिरफ्तार

यह पूरा घटनाक्रम धार जिले के टांडा इलाके का है। जहां शुक्रवार को कुछ लोगों ने महिला की बेरहमी से पिटाई की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि जब वीडियो हमारे पास आया तो हम जांच शुरू कर दिए। आरोपियों की तलाश के लिए तुरंत एक टीम गठित की गई ताकि महिला को न्याय मिल सके। इस घटना में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य की तलाश जारी है। महिला की रिपोर्ट के आधार पर मामला भी दर्ज कर लिया गया है।

महिलाओं पर अत्याचार में पहले नंबर पर मध्यप्रदेश – जीतू

वहीं इस मामले में जीतू पटवारी ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट ट्विटर पर एक पोस्ट साझा किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है “धार ज़िले की इस घटना ने एक बार फिर शासन की महिला सुरक्षा पर गंभीर सवाल उठाए हैं! वैसे ही मध्यप्रदेश महिलाओं पर अत्याचार में पहले नंबर पर है! डॉ. मोहन यादव जी – क्या धार की ये बहन आपकी सरकार से यह उम्मीद रख सकती हैं कि इस घटना की निष्पक्ष एवं त्वरित जांच होगी और उन्हें प्राथमिकता से न्याय मिलेगा? – यह सवाल इसलिए भी है कि मध्यप्रदेश में ही महिला सबसे ज्यादा उत्पीड़न का शिकार क्यों हैं? क्यों आपकी सरकार महिलाओं के विरुद्ध होने वाले अपराधों को रोकने में बार-बार असफल हो रही है?

यह भी पढ़े : Maheshwari Saree : मध्य प्रदेश की माहेश्वरी साड़ी क्यों है इतनी मशहूर, जानिए वजह

Live TV