Viral Video: ‘डूबते को तिनके का सहारा’ इस कहावत को सच कर रहा, डूबते हुए इस चूहे का विडियो !

Viral Video: वो कहते हैं ना कि ‘डूबते को तिनके का सहारा’ होता है। अब तक आपने यह मुहावरा सिर्फ सुना ही होगा, लेकिन आज हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, उसमें आप इस कहावत को सच होते देखेंगे। अंतर केवल इतना है कि डूबते को तिनके का नही, बल्कि प्लास्टिक के चप्पल का सहारा मिल गया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में पानी के बीच में फंसा एक चूहा प्लास्टिक की चप्पल की मदद से खुद को डूबने से बचाने की कोशिश करता दिख रहा है। इस चूहे का life Survival वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा हैं।

यहां देखें वीडियो

डूबते चूहे को चप्पल का सहारा

सोशल मीडिया पर Survivor के कई किस्से आपने सुने और देखे होंगे लेकिन आज हम आपको एक ऐसे Survivor की कहानी दिखाने जा रहे हैं जो आपके मन को खुश कर देगा। आजकल 23 सेकेंड के एक वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इस वीडियो में एक प्लास्टिक का चप्पल दिखाया गया है, जिस पर एक डरा हुआ छोटा चूहा बैठा है।

यह वीडियो किसी फिल्म के सीन जैसा है जहां बच्चे भारी बारिश और बाढ़ के कारण एक टोकरी में किनारे को पार करते नजर आते है। इसी तरह यह चूहा पूरी तरह से पानी में भीगा हुआ है और इसके चारों ओर पानी भरा हुआ होता है।

ऐसे में चूहा पानी में फंस गया, लेकिन उसी दौरान डूबे हुए चूहे के लिए प्लास्टिक का बड़ा चप्पल मददगार साबित हुआ। वीडियो में चप्पल पानी में तैरती नजर आ रही है और चूहा उस पर बैठकर मुश्किल रास्ते को पार करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो के बैकग्राउंड में टाइटैनिक का टाइटल सॉन्ग चल रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी लाइक्स मिल रहे हैं.