Viral Video : हैंडपंप से पानी की जगह निकला शराब, विडियो हुआ वायरल

Viral Video : क्या आपने कभी किसी हैंडपंप से पानी की जगह शराब छोड़ते हुए सुना या देखा है? ये अजीब तो आपने सुना ही होगा, लेकिन मध्य प्रदेश से कुछ ऐसी विडियो सामने आई हैं, जो चौकाने वाली हैं। जी हां मप्र पुलिस की टीम अवैध शराब (MP Police Action Illegal Liquor) ऑपरेशन में लगी थी। इसी बीच एक हैंडपंप से शराब निकलने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। पुलिस टीम जब इस हैंडपंप को संचालित करती है तो पानी की जगह शराब निकलने लगती है, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

पुलिस की कार्रवाई के दौरान हैंडपंप से निकली शराब

हैंडपंप से शराब निकलने की पूरी घटना गुना जिले की है, जहां अवैध शराब की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम कार्रवाई करने पहुंची. इसी बीच उसकी नजर एक हैंडपंप पर जाती है, जिसे दौड़ता हुआ देखा जा सकता है, जिससे शराब निकलती है। जब उस हैंडपंप के पास खुदाई की गई तो उसके नीचे शराब से भरा ड्रम पड़ा था, जहां अवैध रूप से शराब रखी हुई थी। फिलहाल जब्त की गई अवैध शराब को पुलिस ने जब्त कर लिया है। आरोपित की तलाश कर कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।

मप्र के गुना मे हैंडपंप से निकला शराब

जांच करने पर पुलिस टीम ने पाया कि कई जगह अवैध रूप से शराब परोसी जा रही थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी और मोटर व्हीकल एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस दौरान पुलिस की मौजूदगी में हुक्का बार को जब्त कर सील कर दिया गया। शनिवार की रात शहर के विभिन्न इलाकों में अभियान जारी रहा 77 होटलों, रेस्टोरेंट और ढाबों पर छापेमारी की गई।

Viral Video