होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Virat Kohli का संन्यास से वापसी, टी20 में करेंगे विस्फोटक बल्लेबाजी?

Virat Kohli, रोहित शर्मा और रवींद्र जड़ेजा तीनों ने टी20 फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी है। टी20 क्रिकेट को अलविदा कहते हुए तीनों दिग्गजों ने पुष्टि की कि वे अब चाहते हैं कि युवा खिलाड़ी इस मोर्चे पर आगे बढ़ें और भारतीय टीम का नाम रोशन करें। लेकिन किंग कोहली इसी दिन संन्यास से वापसी कर अपना विदाई मैच भी खेल सकते हैं।

टी20 में बल्लेबाजी करेंगे Virat Kohli?

मिडिया रिपोर्ट की माने तो बांग्लादेश की टीम सितंबर में 2 टेस्ट मैच और 3 टी20 सीरीज खेलने के लिए भारत आ रही है। जहां विराट कोहली खेल सकते हैं। वह सीरीज में सिर्फ दो मैचों के लिए भारतीय टीम का हिस्सा बन सकते हैं। क्योंकि टेस्ट के बाद भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 मैच खेला जाएगा। जहां विराट को फेयरवेल मैच बीसीसीआई दे सकता है। क्योंकि अरुण जेटली स्टेडियम घरेलू मैदान है।

T20 में कोहली की वापसी होना मुश्किल?

विराट कोहली की संन्यास से वापसी की संभावना बहुत कम लगती है। क्योंकि ये उन खिलाड़ियों में से नहीं हैं जो अपने फैसले बदलते रहते हैं। वह अपनी बात के पक्के आदमी हैं। उन्होंने बड़ी ट्रॉफी जीतकर इस फॉर्मेट को अलविदा कहा है। उनके संन्यास न लेने के फैसले का अंदाजा उनके कप्तानी छोड़ने के फैसले से लगाया जा सकता है। कोहली के कप्तानी छोड़ने के बाद भी BCCI ने उन्हें दोबारा कप्तानी का ऑफर किया, लेकिन उन्होंने ये जिम्मेदारी नहीं ली।

Cricket News : स्टाइलिश बल्लेबाज को 7 साल बाद भी नहीं मिली टीम में एंट्री

Live TV