हिन्दी न्यूज

12GB RAM और 80W चार्जिंग सपोर्ट के साथ नई लुक में आ रही Vivo S17 Series, देखें लॉन्चिंग डेट

Vivo S17 Series : इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Vivo जल्द ही अपने यूजर्स को Vivo S17 Series में दो नए स्मार्टफोन देने जा रही है। Vivo कंपनी ने Vivo S17 Series में Vivo S17e Model पेश किया है। इस सीरीज में अब Vivo S17 और Vivo 17 Pro को पेश किया जा रहा है। Vivo की इस सीरीज को चीन में लॉन्च किया जा रहा है। Vivo के लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक Vivo S17 Series के नए स्मार्टफोन इसी महीने 31 मई को लॉन्च हो रहे हैं। Vivo कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर फोन का फर्स्ट लुक टीजर भी सामने आया है।

Vivo S17 Series

Vivo S17 and Vivo 17 Pro Features

Vivo के नए स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो दोनों ही फोन MediaTek Dimensity 7200 SoC चिपसेट से पावर्ड हैं। इस फोन में यूजर को 12GB तक RAM मिल सकती है। इसके टीजर से दोनों स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप और इसके डिजाइन को देखने को मिला है। इस फोन के कैमरे के साथ LED फ्लैश लाइट और बैक पैनल पर Vivo की ब्रांडिंग भी दिख रही है। हालांकि, Vivo की ओर से अभी तक नए स्मार्टफोन के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है।

Vivo S17 Series

Vivo 17 Pro 80W Wired Charger

Vivo 17 Pro मॉडल के बारे में मार्केट में काफी जानकारी सामने आ चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मॉडल को Vivo 16 Pro के सक्सेसर के तौर पर पेश किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 50 MP का प्राइमरी कैमरा भी होगा। Vivo 16 Pro में डिवाइस पर 80W वायर्ड चार्जिंग की सुविधा होने की उम्मीद है।

Vivo S17 Series

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button