Watch Video : जब शाहरुख खान ने गौरी खान से कहा ‘मुझे लड़कियों के साथ रहना पसंद है’।

अभिनेता शाहरुख खान और गौरी खान का एक पुराना वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इस विडियों में शाहरुख खान इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान और फैशन डिजाइनर संदीप खोसला सहित अपने दोस्तों के साथ दिखाई दे रहें।

वायरल वीडियो 2009 में इंस्टाग्राम पर एक फैन पेज द्वारा साझा किया गया है। वीडियो में, अभिनेता शाहरुख खान और गौरी खान ‘लंदन के स्कैलिनी रेस्तरां में दोस्तों के साथ दोपहर के भोजन’ का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Also Read : शादी के बाद इन टॉप 5 अभिनेत्रियों का फिल्मी करियर खत्म हो गया।

थ्रोबैक वीडियो में, शाहरुख ने न केवल ‘किसी भी’ भोजन के लिए अपने क्रेजिनेस को कबूल किया, बल्कि यह भी साझा किया कि वह पुरुषों की तुलना में महिलाओं के आसपास रहने में अधिक सहज थे।

एक बार रेस्टोरेंट के अंदर शाहरुख और गौरी कई सेलेब्स से घिरी एक टेबल पर एक साथ बैठे हैं। लंच पर स्पॉट हुए महीप कपूर, भावना पांडे और सीमा सजदेह, जिन्हें 2020 के नेटफ्लिक्स शो, फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में एक साथ देखा गया था। उनके साथ अभिनेता ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुज़ैन खान भी शामिल थीं। सुज़ैन और गौरी ने 2005 में करण जौहर के सेलिब्रिटी टॉक शो कॉफ़ी विद करण में एक साथ उपस्थिति दर्ज की।

Also Read : Aishwarya Rai की आंखों की क्या है खासियत ? ऐश्वर्या ने किया खुलासा !

लंदन में शाहरुख के आउटिंग को अभिनेता के एक पुराने साक्षात्कार में दिखाया गया था। स्केलिनी रेस्तरां में फिल्माए जाने के दौरान, उन्होंने कहा कि वह ‘एक सच्चे भोजन प्रेमी’ थे। “मुझे वास्तव में किसी भी तरह के खाने से कोई आपत्ति नहीं है … जब भी मेरे दोस्त और पत्नी मुझे बाहर निकालते हैं तो मुझे खाना बहुत पसंद होता है … मैं बिल्कुल भी उधम मचाता नहीं हूं।

मुझे नहीं पता कि कौन सी वाइन ऑर्डर करनी है, कौन सी डिश ऑर्डर करनी है। वे वहां हैं, वे जानते हैं, और मुझे यकीन है कि वे जो भी आदेश देंगे, मुझे वह पसंद आएगा।