हिन्दी न्यूज

Apple ने 2022 मे लॉंच किया था सबसे सस्ता iPhone !

Cheapest Apple iPhone SE 2022: साल 2022 में Apple ने अपना थर्ड जेनरेशन iPhone SE 2022 मार्केट में उतारा। दूसरी पीढ़ी के SE की तुलना में इसमें ज्यादा बदलाव नहीं देखा गया है। लोगों को उम्मीद थी कि इसमें शानदार डिजाइन और कुछ अच्छे फीचर्स वाला दमदार कैमरा शामिल किया जा सकता है, लेकिन ग्राहकों को कुछ खास नहीं लगा। हालांकि इसमें निश्चित रूप से बहुत सारे अपडेट थे, जो कुछ ग्राहकों को पसंद आए, कुछ को नहीं। iPhone 14 सीरीज के लॉन्च से पहले इस iPhone मॉडल को लेकर मार्केट में जबरदस्त क्रेज था और आज हम आपको इसके फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

Apple iPhone SE 2022 Specification & Features

Apple iPhone SE तीसरी पीढ़ी के मॉडल में, ग्राहकों को अच्छे फीचर्स देखने को मिलते हैं, जिसमें पेश किया गया A15 Bionic Chipset भी शामिल है, जो न केवल बहुत तेज़ है बल्कि आपको एक Super smooth experience भी देता है। इतना ही नहीं उपभोक्ता स्मार्टफोन iOS 15 आउट ऑफ द बॉक्स (Out of the box) के साथ बाजार में उतारा गया। इस iPhone मॉडल को IP67 रेटिंग के साथ लॉन्च किया गया था। यह टच आईडी भी प्रदान करता है।

Smartphone में इसकी Display सबसे अहम चीज होने के साथ ही उपभोक्ताओं को 4.7 इंच की Retina Display Offer की गई थी, जिसे iPhone SE 2022 मॉडल में काफी पसंद किया गया था। यह 625 निट्स की अधिकतम चमक के साथ 750×1,334 पिक्सेल के रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। कैमरे की बात करें तो iPhone SE (2022) मॉडल 12MP सिंगल वाइड-एंगल कैमरा से लैस है, जबकि फोन के फ्रंट में 7MP का कैमरा लगा है, जो बेहतरीन फोटोग्राफी करता है। बैटरी की बात करें तो iPhone SE ग्राहकों को एक दमदार बैटरी मिलती है जो सिर्फ 30 मिनट में 0 से 50 प्रतिशत तक चार्ज हो जाती है। इसकी कीमत की बात करें तो यह 49,900 रुपये है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button