Aishwarya Rai की आंखों की क्या है खासियत ? ऐश्वर्या ने किया खुलासा !

Cannes 2022 में पहुंची ऐश्वर्या राय की खूबसूरती कि चर्चा न हो ऐसा भला हो सकता है। उनकी खूबसूरती की चर्चा हो और उनकी आखों का जिक्र ना आए ऐसा भी हो नहीं सकता। ऐश्वर्या राय यह  बता भी चुकी हैं कि बचपन से ही उनकी आंखों और बालों के रंग की वजह से ही उन्हें अटेंशन मिलता था। इस पोस्ट को पूरा पढिए और जानिए अखिए ऐश्वर्या की आंखों की क्या है खासियत?


Harnaaz Sandhu Latest Photo shoot : हरनाज संधू की अदाएं देख आप भी हार बैठेंगे दिल ।


आपको जानकार यह हैरत होगा कि गूगल पर ऐश्वर्या की आंखों की खासियत क्या है इसके बारें में बहुतज्याजा सर्च किया जाता हैं। तो आज हम इस पोस्ट में आपको ऐश्वर्या की आखों के बारें में बताने वाले हैं।कुछ लोग यह भी सर्च करते हैं कि ऐश्वर्या राय कि आंखों का असली रंग क्या है?

ऐश्वर्या राय कि आंखे कई बार ये नीली लगती हैं, कभी हरी तो किसी को ग्रे। ऐश्वर्या राय एक बार खुद ही इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि उनकी आंखों का रंग क्या है ?

ऐश्वर्या राय पिछले 18 साल से कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा ले रही है। इस बार उनका 19वां साल है। हर उनके लुक को देखकर फैन्स उनपर फिदा हो जाते है।

ऐश्वर्या राय की खूबसूरती का कायल दुनिया भर के लोग हैं। ऐश्वर्या राय की आखे सभी को आकर्षित करता है। ऐश्वर्या राय के एक झलक लोगों का दिन बना देता है। जब वह सामने होती हैं तो उनसे नजरें हटाना आसान नहीं होता। लोगों को यह भ्रम हो जाता है की वह लेंसेज पहनती हैं। इंटरटनेट पर उनकी आंखों के बारे में भी सर्च भी खूब किया जाता है। ऐश्वर्या खुद खुलासा कर चुकी हैं कि उनकी आंखों का रंग कैसा है।

Aishwarya Rai अपना बर्थडे नीता अंबानी समेत देश की इन हस्तियों संग शेयर करती हैं !

ऐश्वर्या राय एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि उनकी आंखें नैचुरली ग्रीन हैं। लाइट के हिसाब से आंखों का रंग कभी ज्यादा ग्रीन तो कभी ज्यादा ब्लू लगता है। आंखों का रंग समुद्र की तरह ग्रीन-ग्रे है। ऐश्वर्या राय के Madame Tussauds में जो स्टैच्यू हैं उनमें जो आंखों का रंग दिख रहा है, वही असली रंग है।

ऐश्वर्या ने अपने आँख से जुड़ा एक बेहद दिलचस्प चीज बताई हैं। फिल्म सरबजीत के लिए उन्हें ब्राउन लेंसेज लगाने थे। ऐश्वर्या ने एक आंख में लेंस लगाया तब तक आराध्या की नजर उन पर पड़ी। उन्हें देख आराध्या ऐश्वर्या को ओ मिनियन बुलाने लगी। बता दें कि मिनियन कार्टून के एक कैरेक्टर की एक आंख ब्राउन और एक ग्रीन है।