पति ने जींस पहनने से रोका तो, पत्नी ने चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी।

JHARKHAND NEWS : झारखंड से  दिल केओ दहला देने वाली ख़बर सामने आया है। ख़बर है की जींस पहनने से रोकने पर महिला ने अपने पति की हत्या कर दी। यह घटना झारखंड के जामताड़ा जिला अंतर्गत जोरभिठा गांव की है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

बताया गया कि जोरभिठा गांव के आंदोलन टुडू और पड़ोस के गांव दूधकेबड़ा निवासी पुष्पा टुडु की शादी तीन महीने पहले हुई थी। शादी के बाद से ही पुष्पा टुडु जीन्स पहनकर सार्वजनिक जगहों पर जाना चाहती थी, लेकिन उसके पति को इसपर एतराज था।

बीते दिनों वह पास के गोपालपुर गांव में लगे मेले में जीन्स पहनकर गयी थी। मेले से लौटने पर पति ने उसे आगे से जीन्स पहनने से मना किया। इसी बात पर दोनों के बीच विवाद बढ़ा तो बीते 12 जुलाई की रात पुष्पा ने अपने पति पर चाकू से कई बार वार कर दिया। 

बुरी तरह घायल आंदोलन टुडू को इलाज के लिए धनबाद स्थित मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया। जहां बीती रात उसकी मौत हो गयी। मृतक के पिता कणेश्वर टुड़ू की शिकायत पर पुष्पा टुडू को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवा बेटे की मौत से घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

Viral Video