होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Hardik Pandya कब इस ऑलराउंडर को नहीं देंगे मौका?

Hardik Pandya : टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद रोहित शर्मा ने टी20 फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है। इसके बाद इस फॉर्मेट में नए कप्तान की रेस में हार्दिक पंड्या का नाम सबसे आगे चल रहा है। उन्हें टी20 में स्थाई कप्तान बनाया जा सकता है। इस वर्ल्ड कप में हार्दिक पंड्या बल्लेबाजी और गेंदबाजी से धमाल मचा रहे थे, वहीं दूसरी ओर शिवम दुबे बल्लेबाजी में रन बनाने के लिए बेचैन दिखे।

Hardik Pandya इस खिलाड़ी को नहीं देंगे मौका

टी20 फॉर्मेट में टीम इंडिया की कमान हार्दिक पंड्या सम्बह्ल रहे थे, जो रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में आयरलैंड और न्यूजीलैंड के खिलाफ कप्तानी करते नजर आए थे। अब उन्हें पूर्णकालिक कप्तानी सौंपी जा सकती है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक पंड्या की कप्तानी में शिवम दुबे का पत्ता कट सकता है। शिवम दुबे को हार्दिक पंड्या की कप्तानी में बतौर ऑलराउंडर मौका मिलना काफी मुश्किल है। क्योंकि ये भूमिका पंड्या खुद निभा रहे हैं।

इस प्लेयर के लिए खास नहीं रहा टी20 वर्ल्ड कप

वहीं अक्षर पटेल ने शानदार प्रदर्शन किया है। वह लंबे समय तक टीम में बने रहेंगे। जबकि युवा खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर को 2026 की शुरुआत में ड्राफ्ट किया जा सकता है। ऐसे में दुबे को टीम से बाहर किया जा सकता है। क्योंकि शिवम दुबे को 2024 टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुना गया। जहां ये वर्ल्ड कप उनके लिए खास नहीं रहा। उसके बावजूद भी भारत ने खिताब तो जीत लिया।

Harshit Rana की वजह से ये धुनर्धर प्लेयर हुआ जिम्बाब्वे दौर से बाहर

Live TV