होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

पृथ्वी तो पृथ्वी अब मंगल गृह पर भी इस्तेमाल कर सकेंगे फ़ोन? देखे Tesla Phone की फोटो

Tesla Phone : टेस्ला के सीईओ एलन मस्क किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में मस्क ने लोकप्रिय माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर को रीब्रांड किया और एक्स नाम से प्लेटफॉर्म लॉन्च किया। वहीं, मस्क के पैरोडी अकाउंट से टेस्ला फोन की तस्वीर जारी की गई। टेस्ला फोन की यह तस्वीर सबसे पहले @HabibiCapital_Twitter अकाउंट द्वारा प्रकाशित की गई थी। इस फोन को लेकर यूजर्स और फैंस तरह-तरह के दावे करते नजर आ रहे हैं।

एलन मस्क के ट्वीट के बाद ट्विटर पर लोगों ने इसे लेकर तरह-तरह के सवाल पूछे. कुछ उपयोगकर्ताओं ने पूछा कि क्या फ्री स्पीच सर्वर अभी भी टेस्ला फोन पर मौजूद रहेगा। एक अन्य यूजर ने पूछा कि क्या टेस्ला फोन में XOS भी होगा। उन्होंने उत्तर दिया कि यदि फोन xOS पर चलता है तो वह निश्चित रूप से इसका उपयोग करना पसंद करेंगे।

पृथ्वी तो पृथ्वी अब मंगल गृह पर भी इस्तेमाल कर सकेंगे फ़ोन? देखे Tesla Phone की फोटोमंगल ग्रह पर करे इस्तेमाल?

एलोन मस्क ने सैटेलाइट कनेक्टिविटी के बारे में एक दिलचस्प बातचीत की। उन्होंने कहा, ‘स्टारलिंक कनेक्टिविटी’ दुनिया में हर जगह मौजूद है। वे मात्र 100 डॉलर प्रति माह पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं। यदि वास्तव में ऐसा है, तो यह सुपर-फास्ट इंटरनेट सेवाओं को जन-जन तक पहुंचाने की दिशा में एक बड़ा कदम हो सकता है।

Live TV