हिन्दी न्यूज

Sony IMX800 सेंसर और FullHD+ रेजोल्यूशन OLED डिस्प्ले के साथ आ रहा Xiaomi Civi 3

Xiaomi Civi 3 : Xiaomi का अगला Smartphone Xiaomi Civi 3 30 मई को China में लॉन्च होने की संभावना है। इसमें Dimensity 8200 Ultra चिपसेट होगा। Xiaomi Civi 2 को पिछले साल सितंबर में China में लॉन्च किया गया था, जिसमें Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 SoC था। Xiaomi Civi 3 के उत्तराधिकारी के रूप में लॉन्च और 12GB तक की RAM होगी। अब लेटेस्ट लीक में इस फोन के कुछ और Specification सामने आए हैं।

Xiaomi Civi 3

Xiaomi Civi 3 फोन के मई के अंत में लॉन्च होने की अफवाह है। Xiaomi कंपनी ने हाल ही में फोन के अंदर Dimensity 8200-Ultra Chipset होने की पुष्टि की थी। अब Tipster Digital Chat Station के एक Weibo Post से कुछ और Specification का पता चला है। इसके Front में दो Camera होने की बात कही जा रही है। जिसमें से 32 Megapixel का Main Selfie Camera और 32 Megapixel का Ultra-Wide Lens दिया जा सकता है। Xiaomi Civi 3 फोन में 6.55 इंच का OLED Display होगा। इसमें FullHD Plus Resolution और 120Hz Refresh Rate है।

Xiaomi Civi 3

Rear Camera Setup की बात करें तो Main Lens 50 Megapixel का Sony IMX800 Sensor होने की संभावना है। यह Optical Image Stabilization (OIS) को Support कर सकता है। यह फोन 4,500mAh की Battery से संचालित होगा, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह 67W Fast Charging को Support करता है। इस फोन को Chinese Certification Site TENAA पर भी देखा गया था। इसका मतलब है कि इसे जल्द ही Chinese Smartphone बाजार में उतारा जाएगा।

Xiaomi Civi 3

इसके अलावा, Xiaomi Civi 3 में 12GB तक RAM और 512GB तक Storage हो सकती है। यह हाल ही में Eye Leaks से इशारा मिलता है कि यह फोन खासतौर पर Selfie Lovers के लिए लॉन्च किया जा सकता है। क्योंकि Front में Ultra-Wide Lens के साथ 32 Megapixel के दो Camera हैं। अब देखते हैं लॉन्च के दौरान फोन के अंदर कौन से Aggressive Specifications देखने को मिल सकते हैं।

Xiaomi Civi 3

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button