हिन्दी न्यूज

मार्केट मे तहलका मचाने आ रहा आवाज़ से चालू होने वाला Fan, जानिए कीमत और खासियत

Xiaomi Smart Standing Fan 2 : शाओमी की ओर से स्मार्ट कूलिंग फैन पेश किया गया है। यह एक स्थायी प्रशंसक है। श्याओमी स्टैंडिंग फैन कई विशेषताओं के साथ आता है जो इसे अन्य स्मार्ट प्रशंसकों से अलग बनाता है। दरअसल, अक्सर देखा जाता है कि लोग सोए होने के कारण पंखा बंद करने के लिए नहीं उठते। ऐसे लोगों के लिए Xiaomi ने एक स्मार्ट फैन पेश किया है, जिसे बोलकर चलाया जा सकता है। Xiaomi Smart Standing Fan 2 Google Assistant Alexa Support के साथ आता है, जिसकी मदद से आप बोलकर पंखे को चालू और बंद कर सकते हैं।

Xiaomi Smart Standing Fan 2 Features

Xiaomi पंखे की गति को 1 से 100 बीजों तक समायोजित किया जा सकता है। यह प्राकृतिक और प्रत्यक्ष प्रवाह के बीच स्विच करने में सक्षम होगा। पंखे के साथ साइलेंट बीएलडीसी कॉपर वायर मोटर दी गई है। पंखा दोहरे पंखे के ब्लेड के साथ आता है। फोन में अल्ट्रा-वाइड एंगल और 39 डिग्री वर्टिकल रोटेशन है। इस पंखे की अधिकतम रेंज 14 मीटर है। पंखे का वजन 3 किलो है। है इस पंखे को फोल्ड करके कहीं भी ले जाया जा सकता है। पंखे को आप अपनी हाइट के हिसाब से सेट कर सकते हैं। यह पंखा आसान असेंबली, मिनिमलिस्टिक डिजाइन के साथ आता है।

Xiaomi Smart Standing Fan 2 Price & Availablity

Xiaomi Smart Standing Fan 2 की भारत में कीमत 6,999 रुपये है इस पंखे को 11 जुलाई से 18 जुलाई के बीच खरीदा जा सकता है। साथ ही आसान EMI विकल्प के साथ पंखा भी खरीद सकते हैं। mi.com से खरीद सकते हैं। इसे 1000 रुपये के प्री-ऑर्डर डिस्काउंट ऑफर के साथ महज 5,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button