VIP सिम कार्ड लेने के लिए नहीं देना होगा 1 भी रुपये, सीधा आपके घर भेजेगी

VIP Sim Card Online Booking: जब आप भारत में कोई भी सिम कार्ड नंबर खरीदने की कोशिश करते हैं तो VIP Sim कार्ड नंबर अलग और अनोखा होता है जहां फोन राज्यों के सिम नंबर की तरह काम करता है और वीआईपी फोन रखना पसंद करता है। आप VASE के माध्यम से VIP फ़ोन नंबर प्राप्त कर सकते हैं लेकिन इसकी कीमत आपको ₹1000 से ₹10000 तक होगी। ऐसा VIP Sim Card खरीदना कई लोगों के लिए बजट से बाहर हो सकता है लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है अब आप VIP Sim Card मुफ्त में खरीद सकते हैं और इसे अपने घर तक मुफ्त में पहुंचा सकते हैं।

यदि आप इसका मजाक उड़ा सकते हैं, तो यह कोई चमत्कार नहीं है और एक टेलीकॉम कंपनी मुफ्त में VIP Sim Card दे सकती है और इसे उस कंपनी की वेबसाइट से बुक किया जा सकता है और सीधे आपके घर पहुंचाया जा सकता है। अगर आप इस संगठन और इस प्रक्रिया के बारे में कुछ नहीं जानते हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

कौन सी कंपनी VIP सिम कार्ड दे रही है?

Vodafone Idea मुफ्त में VIP नंबर दे रहा है। तो इतना ही नहीं कंपनी VIP नंबर भी फ्री होम डिलीवरी कर रही है। यदि आप इसको आप मंगवाना चाहते है तो परचेजिंग की प्रक्रिया नीचे दी गई है।

अगर आप स्पेशल नंबर खरीदना चाहते हैं तो कंपनी की वेबसाइट पर जा सकते हैं, उसके बाद आप फ्री फैंसी नंबर चुन सकते हैं। जब आप नंबर चुनते हैं तो आप पोस्टपेड या प्रीपेड में से एक विकल्प चुनते हैं। इसके बाद आपको घर का पता, पिन कोड और मोबाइल नंबर डालना होगा। अब आपको ओटीपी से भरना होगा और सिम आपके घर पहुंच जाएगी। इस प्रोसेस नंबर को फॉलो करके आप आसानी से घर बैठे सिम कर सकते हैं, जैसे आपको अपनी पसंद का कोई भी ऑप्शन मिल जाएगा, आप अपनी पसंद की सिम खरीद सकते हैं और कई विकल्प चुन सकते हैं।

Viral Video