हिन्दी न्यूज

YRKKH : अक्षरा के सामने आएगी अभिनव की फीलिंग्स , कहानी मे आएगा एक नया ट्विस्ट

ये रिश्ता क्या कहलाता है 6 मार्च एपिसोड : स्टार प्लस का हिट टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है 14 साल से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। इस सीरियल में काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिलता है जिसकी वजह से इस सीरियल की कहानी और किरदारों को फैंस काफी पसंद करते हैं। आजकल प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा सीरियल की कहानियों में मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। धारावाहिक में, अक्षरा अभिमन्यु और आरोही की सगाई समारोह में शामिल होती है, लेकिन यह एक नाटक के साथ शुरू होता है। पिछले एपिसोड में अक्षरा अभिमन्यु के घर जाती है। लेकिन इस बार कहानी में और भी कई ट्विस्ट आने वाले हैं, मंजरी अभिमन्यु को आईना दिखाती नजर आएंगी।

मंजरी अभिमन्यु को आइना दिखाएगी

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में देखा जाएगा कि घर आने वाली अक्षरा का अपमान करने पर अभिमन्यु मंजरी से नाराज हो जाता है। इस वजह से अभि अपनी मां से पूछता है कि वह ऐसा क्यों करती है। इस पर मंजरी अपने बेटे से कहती है कि उसके दिल में अभी भी अक्षरा के लिए जगह है। इतना ही नहीं मंजरी अभिमन्यु से यह भी कहती है कि अक्षरा इन दिनों अकेली नहीं है। वह जब भी आती हैं तो अभिनव भी उनके पीछे खड़े हो जाते हैं। यह सब सुनकर अभिमन्यु थोड़ा डर जाता है और निकल जाता है।

अक्षरा के सामने आएगी अभिनव की फीलिंग्स

सीरियल में आगे अक्षरा में नवीनता  ( feelings )का भाव होगा। अक्षरा अपने बड़े पापा से बात करती है और फिर मनीष गोयनका उससे कहते हैं कि अभिनव बहुत अच्छा है और वह हमेशा उसके साथ रहेगा। इतना ही नहीं बड़े पापा अक्षरा से कहते हैं कि अभिनव उनसे बहुत प्यार करते हैं। वह यह सुनकर थोड़ा हैरान हुआ। अक्षरा फिर अभिनव और अबीर के पास जाती है, तो उसके कमरे में एक हस्तलिखित  ( hath se likha hua ) पत्र ( letter ) होता है, जहां अभिनव ने अपनी भावनाओं को लिखा था। इस पत्र को पढ़ने के बाद ही अक्षय को पता चलता है कि अभिनव उससे प्यार करता है।

अभिनव की तरफ एक कदम बढ़ाएगी अक्षरा

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिमन्यु को अपने कमरे में जाते हुए और अक्षरा को याद करते हुए भी देखा जाएगा। इस बार उनके हाथ एक तोहफा लगता है, जो एक बार वे अक्षरा के लिए आए थे। इस बीच आरोही वहां आती है लेकिन अभि गलती से उसे अक्षरा समझ लेता है और उसे एक उपहार देता है। वहीं दूसरी ओर गोयनका हाउस में अक्षरा का जलवा देखने को मिलता है. लेटर पढ़ने के बाद वो अभिनव से कहती हैं कि आज हम एक दूसरे के नाम के आगे से G हटा देंगे. ताकि हमारे बीच कोई दूरी न रहे।

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!