हिन्दी न्यूज

Window AC के दाम मे मिल रहा 1.5 Ton Split AC, जानिए डिस्काउंट और ऑफर्स

MarQ 1.5 Ton 3 Star Split AC : गर्मी के मौसम में एसी के दाम आसमान छूने लगते हैं। साथ ही, सबसे बड़ी समस्या आपकी पसंद का एसी है, जो कभी-कभी भारी मांग के कारण उपलब्ध भी नहीं होता है। अगर आप भी ऐसी ही समस्या का सामना कर रहे हैं तो आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि हम आपको एक बिल्कुल नया एसी बताने जा रहे हैं, जिसकी कीमत विंडो एसी के बराबर है।

आप फ्लिपकार्ट से MarQ 1.5 Ton 3 Star Split AC आसानी से ऑर्डर कर सकते हैं। इस एसी की एमआरपी 50,999 रुपए है और आप इसे 42% छूट के बाद 29,499 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके अलावा कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। एसबीआई क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर सीधे 10 फीसदी का डिस्काउंट पा सकते हैं। एचडीएफसी डेबिट/क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर आपको 2 हजार रुपये तक की छूट मिल सकती है।

कंपनी की ओर से इस एसी पर 1 साल की वारंटी मिल रही है। कंप्रेसर के लिए 10 साल की वारंटी ऑफर की जा रही है। यह 1.5 टन के साथ 2023 का मॉडल है, इसका मतलब है कि आपको बिल्कुल नई तकनीक मिल रही है आज ही ऑर्डर करें और कल तक आपके घर पहुंच जाएगा। आपको विनिर्देशों के बारे में भी चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।

यह 3 स्टार बीईई रेटिंग के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि यह एसी 15 फीसदी तक बिजली बचाता है। बिजली की बचत और सुविधाओं के बारे में कोई शिकायत नहीं। इसमें कॉपर कंडेनसर भी है, जो बिजली बचाने में बहुत अच्छा है और ठंडा करने में भी बहुत अच्छा साबित होता है। आपको स्लीप मोड में स्वचालित तापमान समायोजन भी मिलता है जो सब कुछ बहुत आसान बना देता है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button