होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

23 साल की युवती से उसके रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू

MP News : ग्वालियर जिले के डबरा थाना क्षेत्र में एक युवती से दुष्कर्म की सनसनीखेज घटना सामने आई है। एक लड़की के साथ उसके रिश्तेदार ने दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। दरअसल, दतिया जिले के इंदरगढ़ की रहने वाली 23 साल की लड़की डबरा में अपने रिश्तेदार के घर आई थी। यहां उसका रिश्तेदार मलखान परिहार उसे बहला-फुसलाकर एकांत स्थान पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपी ने शख्स को जान से मारने की धमकी भी दी, जिसके चलते लड़की पहले तो पुलिस के पास जाने से बचती रही। बाद में उसने परिजनों को जानकारी देने के बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी और बताया कि आरोपी उसे लगातार धमकी दे रहे हैं। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV