होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

अतीक अहमद के वकील घर के पास देसी बम फेंका गया, Watch Video

News Desk

By News Desk

Updated on:

---Advertisement---

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अतीक अहमद के वकील घर के पास एक देसी बम फेंका गया है। देसी बम से किसी के  हताहत होने की खबर नही।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बम प्रयागराज की कटरा गोबर गली में फेंका गया है। इसी गली में अतीक अहमद का वकील विजय मिश्रा रहतें है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। कहा जा रहा है कि यह बम दहशत फैलाने के उद्देश्य से फेंका गया है।

चश्मदीद ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि हमलावर झोले में बम भरकर लाए थे और कई बम फेंके। हमलावर 30-32 साल की उम्र का था। बता दें कि, माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के मामले में सुप्रीम कोर्ट में 24 अप्रैल को सुनवाई होगी।

अतीक अहमद के वकील दया शंकर मिश्रा ने अपने घर के पास देसी बम विस्फोट पर बोले, ”तीन बम फेंके गए। मुझे लगता है कि इसके पीछे कोई बड़ी साजिश है। यह सब मुझे डराने के लिए किया जा रहा है।”

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

---Advertisement---
Live TV