उत्तर प्रदेशहिन्दी न्यूज

कासगंज में श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली तालाब में पलटी, 19 लोगों की मौत

Breaking News : उत्तर प्रदेश के कासगंज में बड़ा हादसा हो गया है। यहां गंगा स्नान करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली तालाब में पलट गई, जिससे 19 लोगों की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, बदायूँ हाईवे पर दरियागंज के पास गंगा स्नान के लिए जा रहे श्रद्धालुओं का ट्रैक्टर सड़क किनारे तालाब में गिर गया। इस हादसे में कुछ बच्चों की भी मौत हो गई।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख व्यक्त किया

ट्रैक्टर पर सवार कई लोग ट्रॉली के नीचे दब गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की। वहीं, प्रत्येक घायल के लिए 50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता की घोषणा की गई है।

हादसे में घायल लोगों का इलाज जारी

हादसे में घायल लोगों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। यह भी आशंका है कि मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, एटा के जैथरा थाना क्षेत्र के कसा पूर्वी गांव के 24 से अधिक ग्रामीण सुबह ट्रैक्टर से कादरगंज गंगा घाट पर स्नान करने के लिए निकले थे।

कपलिंग टूटने से हुआ हादसा

ट्रॉली में महिलाओं के साथ-साथ बच्चे भी सवार थे। सुबह करीब 11 बजे हाईवे पर अचानक ट्रैक्टर की कपलिंग टूट गई और ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरा और वहां चीख-पुकार मच गई। इसके बाद पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से लोगों को तालाब से निकालना शुरू किया।

ताज़ा अपडेट पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button