होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हुई सगाई ।

अनंत अंबानी बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani)और नीता अंबानी (Nita Ambani) के छोटे के बेटे है। अनंत अंबानी (Anant Ambani)का गुरुवार को राजस्थान के नाथद्वारा के नाथजी मंदिर में राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant)से सगाई हुई।

सगाई के बाद दोनों पारंपरिक राज-भोग-श्रृंग समारोह में शामिल हुए। सगाई समारोह में परिवार के सदस्यों सहित कुछ करीबी दोस्त मौजूद थे। शादी की तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है।

जानिए कौन है राधिका मर्चेंट

राधिका बिजनेसमैन बीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। बिरेन मर्चेंट गुजरात के कच्छ के रहने वाले हैं। वह एनकोर हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ और वाइस चेयरमैन हैं।

राधिका ने अपनी प्राथमिक शिक्षा मुंबई के इकोले मोंडियल वर्ल्ड स्कूल से की। उसके बाद उन्होंने राजनीति और अर्थशास्त्र में डिग्री के साथ न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय से स्नातक किया।

2017 में, वह इस्प्रावा टीम में सेल्स एक्जीक्यूटिव के रूप में शामिल हुए। उन्हें पढ़ना, ट्रेकिंग और स्विमिंग करना पसंद है। राधिका एक ट्रेंडिंग इंडियन क्लासिकल डांसर भी हैं।

बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं

राधिका और अनंत एक दूसरे को बचपन से जानते हैं। अनंत ने अमेरिका की ब्राउन यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। वह वर्तमान में RIL के ऊर्जा व्यवसाय के प्रमुख हैं। इससे पहले, उन्होंने Jio Platforms और Reliance Retail Ventures के बोर्ड में सदस्य के रूप में कार्य किया।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV