होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Anarkali Kurta के लेटेस्ट डिज़ाइन आपको क्लासी के साथ देंगे यूनिक लुक

Anarkali Kurta Design : सभी महिलाएं इसे पहनकर स्टाइलिश और मॉडर्न दिखना पसंद करती हैं। लेकिन इसके लिए सबसे अच्छी और बेहतरीन दिखने वाली कुर्ती का होना बेहद जरूरी है। अगर आप भी अपने लिए एक अच्छी क्वालिटी की कुर्ती लेना चाहते हैं, तो हमारे पास आपके लिए बेहतरीन क्वालिटी की अनारकली कुर्ती है। ये कुर्तियां उच्च गुणवत्ता वाले जॉर्जेट कपड़े से बनी हैं। परफेक्ट स्टाइल पाने के लिए इन्हें पहनें। उन्हें कई रंगों और आकारों की पसंद की पेशकश की जाती है।

जॉर्जेट अनारकली एम्ब्रायडरी वर्क कुर्ती/गाउन (Georgette Anarkali Embroidery Work Kurti/Gown)

Anarkali Kurta Collection : स्टाइलिश और परफेक्ट स्टाइल पाने के लिए अनारकली कुर्तियों के शानदार कलेक्शन ट्राई करे

यह बैंगनी रंग की शानदार अनारकली कुर्ती है। इस कुर्ती में प्योर जॉर्जेट फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया है। इस फ्लोर लेंथ कुर्ती का गला गोल है। इसमें रॉ सिल्क फ़ैब्रिक का फुल फ्लेयर इनर है. इस कुर्ती के गले पर हैवी एम्ब्रॉयडरी वर्क है। इसे आप शादी, पार्टी या फंक्शन में पहनकर ट्रेंडी लुक पा सकती हैं।

बंधनी प्रिंटेड अनारकली कुर्ता (Bandhani Printed Anarkali Kurta)

Anarkali Kurta Collection : स्टाइलिश और परफेक्ट स्टाइल पाने के लिए अनारकली कुर्तियों के शानदार कलेक्शन ट्राई करे

यह गुलाबी रंग की अनारकली कुर्ती है। इस कुर्ती के साथ मैचिंग पैंट और दुपट्टा भी मिल रहा है। कुर्ती में क्वार्टर स्लीव्स हैं। इस पर छपी हुई कृति दिखाई देती है। कुर्ती और दुपट्टे के किनारों पर लेस लगी हुई है, जो देखने में बेहद आकर्षक लगती है। इसमें ब्लू, ग्रीन और रेड तीन कलर ऑप्शन हैं।

Hand Embroidery on Neck Anarkali Kurta

Anarkali Kurta Collection : स्टाइलिश और परफेक्ट स्टाइल पाने के लिए अनारकली कुर्तियों के शानदार कलेक्शन ट्राई करे

यह लंबी बाजू की कुर्ती बछड़े की लंबाई की है। इसमें भारी कढ़ाई वाली गोल गर्दन है। इसके पीछे एक ड्रॉस्ट्रिंग है, जो आपको एकदम सही फिट देगा। शानदार स्टाइल के लिए इस कुर्ती को हैवी ईयररिंग्स के साथ मैच करें। इस अनारकली कुर्ती को आप शादी, पार्टी या किसी भी मौके पर पहन सकती हैं।

अनारकली कुर्ती के बेहतरीन डिज़ाइन देखने के लिए यहाँ क्लिक करे

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV