मध्यप्रदेश

Anuppur News : अलग-अलग घटनाओं में तीन की मौत,पुलिस मामलों की जांच में जुटी

Anuppur News : मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में अलग-अलग घटनाओं में तीन की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार जिला चिकित्सालय अनूपपुर एवं चचाई थाना अंतर्गत चचाई एवं चकेठी में तीन अलग-अलग घटनाओं में युवक,बालक एवं युवती सहित 3 की मौत की खबर है। घटना जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

बताया गया कि शहडोल जिले के सिंहपुर थाना के उधिया गांव निवासी 21 वर्षीय युवक विजय पिता बब्बू चौधरी जो विगत रात अपने गांव से मोटरसाइकिल लेकर चचाई थाना अंतर्गत कैल्हौरी गांव में अपने रिश्तेदार के यहां जा रहा था तभी चचाई में शारदा मंदिर के पास अज्ञात कारण से सिर पर गम्भीर चोट आने से जिला चिकित्सालय लाने के पूर्व मृत हो गया

जानकारी के अनुसार अज्ञात कारण से चोट लगने के कारण उधिया निवासी 21 वर्षीय युवक विजय पिता बब्बू चौधरी की मौत हो गई। शहडोल जिले के सिंगपुर थाना क्षेत्र का निवासी है। युवक अपने गांव से मोटरसाइकिल से चचाई थाना क्षेत्र के ग्राम कैलहौरी अपने रिश्तेदार के घर जा रहा था। चचाई में शारदा मंदिर के पास अज्ञात कारणों से सिर में गंभीर चोट लगने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन युवक की अस्पताल लाने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

दूसरी घटना चचाई नगर की है जहां अमनप्रीत सिंह के ढाई वर्षीय पुत्र हनीप्रीत सिंह जो शुक्रवार की शाम घर के पास स्थित कुएं के पास खेलते हुये अचानक कुएं में गिरने,डूबने से मृत हो गया परिजनों द्वारा बालक को आसपास खोजने बाद कांटा डालकर कुएं में भी खोज भी की जिस दौरान बालक के शर्ट का हिस्सा कांटे में फंसने से ऊपर आने के बाद चचाई थाने में सूचना दी

तीसरी घटना चचाई थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत चकेठी के मौहारटोला निवासी पुनउवा सिंह की 21 वर्षीय पुत्री कुमारी ज्योति सिंह गोंड जो शनिवार की सुबह परिवार के साथ घर पर रही है मां तथा पिता एवं परिवार के अन्य सदस्य मजदूरी का काम करने गांव से बाहर गए रहे इसी दौरान 11:30 बजे के लगभग घर से 200 मीटर दूर दक्षिण दिशा में बरगद के पेड़ में चुनरी से फांसी लगाकर मृत स्थिति में ज्योति का शव दिखने पर हो-हल्ला होने पर 15 वर्षीय पुत्र दीपक ने साइकिल से जाकर पिता को बताया घटना की जानकारी लगते ही मोहल्ला एवं गांव के लोग एकत्रित हो गए ग्राम पंचायत चकेठी सरपंच विश्वनाथ सिंह द्वारा घटना की जानकारी चचाई थाना को दिए जाने पर सहायक उप निरीक्षक संतोष सिंह पट्टा पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचकर मृतिका ज्योति सिंह के शव का पंचनामा कर जिला चिकित्सालय अनूपपुर में शव वाहन से पी,एम,हेतु भेजा।

तीनों घटनाओं की सूचना पर जिला चिकित्सालय अनूपपुर पुलिस एवं चचाई थाना की पुलिस द्वारा पंचनामा,शव परीक्षण के साथ जांच कर रही है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button