होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Big Boss 17 : पत्नी के मिसकैरिज की बात सुनकर खूब फूट-फूटकर रोने लगे अरुण माशेट्टी

Big Boss 17 : जनवरी में ही बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले होने वाला है. बताया जा रहा है कि यह शो 28 जनवरी 2024 को खत्म होगा। फिलहाल शो में विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, ईशा, मन्नारा चोपड़ा, आयशा खान, मुनव्वर से लेकर अरुण मशेट्टी जैसे प्रतियोगी शामिल हैं। इस हफ्ते बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के परिवार वाले एंट्री करेंगे, जो सदस्यों के कई राज खोलने वाले हैं। इस बीच गेमिंग यूट्यूबर और हैदराबाद निवासी अरुण मशेट्टी की पत्नी ने दुखद खबर दी। दरअसल, हाल ही में अरुण माशेट्टी की पत्नी का गर्भपात हो गया, जिसे सुनकर वह फूट-फूटकर रोने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mashettey Malak (@mashettey.malak)

अरुण मशेट्टी की पत्नी का नाम मलक है और वह इस शो में नजर आएंगी। इस दौरान वह अपनी बेटी को भी लेकर जाएंगे। एपिसोड अभी प्रसारित नहीं हुआ है लेकिन लाइव फीड के कई वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आए हैं। इस बीच, एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें अरुण माशेट्टी की पत्नी उन्हें बता रही हैं कि दिवाली के दौरान उनका गर्भपात हो गया था, जब यूट्यूबर शो में थे। यह सुनकर अरुण की आंखों से आंसू बहने लगे और वह भावुक हो गए।

Avatar

नौशाबा अंजुम

मैं नौशाबा अंजुम एक डिजिटल कंटेन्ट क्रीऐटर हूं। मैं पिछले कई सालों से एंटरटेनमेंट और फैशन पर रिपोर्ट/लेख लिख रही हूं। फ्री टाइम में मुझे फिल्म देखना म्यूजिक सुनना और खाना बनना बेहद पसंद है। मैं अपनी स्टोरीज urjanchaltiger.com के जरिए आप तक सटीक जानकारियां दे कर आपको गलेमर्स की दुनियां से रु ब रु कराती रहती हूँ।

Live TV