होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Arvind Kejriwal : अरविन्द केजरीवाल को आज ED कर सकती है गिरफ्तार? AAP नेता ने जताई आशंका

Arvind Kejriwal : देश की राजधानी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। उनके घर को दिल्ली पुलिस ने चारों तरफ से सील कर दिया है। आम आदमी पार्टी के दो बड़े चेहरों आतिशी सिंह और सौरभ भारद्वाज ने एक्स में ईडी को लेकर बड़ा दावा किया है। एक्स में उन्होंने लिखा कि सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर न सिर्फ छापेमारी हो सकती है बल्कि गिरफ्तारी भी हो सकती है। हालांकि सूत्रों के मुताबिक प्रवर्तन निदेशालय उनके खिलाफ चौथी बार समन जारी कर सकता है।

गौरतलब है कि अक्टूबर महीने में दो बार समन जारी किया गया था। नवंबर में भी एक बार समन जारी किया गया था। लेकिन कई कारण बताकर अरविंद केजरीवाल ईडी के सामने पेश नहीं हुए। इस बीच मुख्यमंत्री केजरीवाल के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उनके आवास की ओर जाने वाली दो सड़कों को अवरुद्ध कर दिया गया है। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस की तैनाती को छापेमारी और गिरफ्तारियों से जोड़ा है। लेकिन दिल्ली पुलिस ने इसे सामान्य तैनाती बताया।

सीएम हाउस के सभी रास्ते बंद

दिल्ली पुलिस की एक टीम ने गुरुवार को आम आदमी पार्टी के संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास को घेर लिया। मुख्यमंत्री आवास से कोई भी बाहर नहीं जा सकता और न ही अंदर आ सकता है। साथ ही सीएम हाउस की ओर जाने वाली सड़क पर भी पुलिस तैनात है। मुख्यमंत्री आवास पर कर्मचारियों को भी प्रवेश से रोक दिया गया है।

सौरभ भारद्वाज ने जताई गिरफ्तारी की आशंका

दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सौरव भारद्वाज सूत्रों के हवाले से एक्स (पहले ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए कहा कि ईडी की टीम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने से पहले उनके घर की तलाशी भी ले सकती है। वहीं, दिल्ली की मंत्री आतिशी ने देर रात इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया कि प्रवर्तन निदेशालय की टीम आज मुख्यमंत्री आवास पर छापेमारी कर मुख्यमंत्री केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकती है।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV