होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Attractive Jewellery Set : यहाँ है टॉप 3 आर्टिफिशियल ज्वेलरी सेट डिजाइन

Attractive Jewellery Set : महिलाओं को आभूषणों का बहुत शौक होता है, खासकर वे इसे पारिवारिक समारोहों या त्योहारों पर पहनना पसंद करती हैं। सोने-चांदी के आभूषणों के अलावा आजकल आर्टिफिशियल आभूषण भी काफी लोकप्रिय हैं। बेहतरीन डिजाइन वाले ये आर्टिफिशियल आभूषण देखने में बिल्कुल सोने के आभूषणों जैसे लगते हैं, इसलिए देखने वाले भी धोखा खा जाते हैं। अगर आप भी ऐसी ही ज्वेलरी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां दिखाए गए डिजाइन देख सकते हैं। आप बेहद कम दाम में असली सोने जैसी दिखने वाली बेहतरीन ज्वेलरी खरीद सकते हैं।

Green Kundan Studded Choker Jewellery Set

Attractive Jewellery Set

इस खूबसूरत हरे स्टोन और सफेद मोती वर्क वाले चोकर नेकलेस को आप साड़ी और लहंगे के साथ पहन सकती हैं। यह आपको आकर्षक और रॉयल लुक देगा। यह देखने में भारी लगता है लेकिन यह बहुत आरामदायक और हल्का है।

Off-White Kundan Studded & Beaded Handcrafted Jewellery Set

Attractive Jewellery Set

इस खूबसूरत मोती और स्टोन वर्क वाले नेकलेस को आप पार्टी वियर और ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ पहन सकती हैं। यह आपको बेहद खूबसूरत और आकर्षक लुक देगा। इसके साथ आपको खूबसूरत मोती वर्क इयररिंग्स भी मिलेंगे।

White Kundan-Studded & Pearl Beaded Jewellery Set

Attractive Jewellery Set

इस शानदार ऑफ व्हाइट गोल्ड प्लेटेड स्टोन और पर्ल वर्क वाले चोकर नेकलेस सेट के साथ आपको शानदार ईयररिंग्स भी मिल रहे हैं। इसे आप किसी शादी या पार्टी फंक्शन में पहन सकती हैं। इसका लुक बेहद शानदार और आकर्षक है। आप इसे बाजार से भी खरीद सकते हैं।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV