होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Banarsi Saree Design : ऐसी अद्भुत बनारसी साड़ियां मोह लेंगी आपका मन , देखें डिजाइन

Banarsi Saree Design : सर्दियां धीरे-धीरे खत्म हो रही हैं और महिलाओं के फैशन में भी कई बदलाव आ गए हैं। सर्दियों में स्टाइलिश लुक पाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। लेकिन अब स्टाइल से समझौता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि धीरे-धीरे फैशन का समय आ रहा है। आजकल बहुत सारी शादियाँ हो रही हैं, ऐसे में अगर आप किसी शादी या पार्टी में जाने की तैयारी कर रहे हैं, तो आप निश्चित रूप से एक अच्छे आउटफिट की तलाश में होंगे, इसीलिए आज हम यह आर्टिकल लेकर आए हैं। आज के इस आर्टिकल में हम आपको शानदार डिजाइन वाली कुछ अनोखी बनारसी साड़ियां दिखाने जा रहे हैं, जिन्हें आप किसी शादी या पार्टी फंक्शन में पहन सकती हैं। इनका डिजाइन बेहद अनोखा और अद्भुत है।

Magenta Banarasi Silk Saree

Interesting Fact

मैजेंटा रंग की यह बनारसी सिल्क साड़ी 25 से 40 साल की महिलाओं पर बेहद खूबसूरत लगेगी। इस साड़ी पर की गई कारीगरी इसे सबसे अनोखा लुक दे रही है। हमें यकीन है कि जब आप इतनी खूबसूरती से डिजाइन की गई बनारसी साड़ी पहनकर किसी फंक्शन में जाएंगी तो हर कोई आपको देखता रह जाएगा। आप भी ऐसी खूबसूरत डिजाइन वाली बनारसी साड़ी किसी को गिफ्ट कर सकते हैं। ऐसे डिजाइन वाली बनारसी साड़ियां आपको ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह आसानी से मिल जाएंगी। इन साड़ियों की कीमत भी काफी किफायती होती है।

Blue Banarasi Silk Saree

Interesting Fact

इस नीली साड़ी को देखने के बाद आपको बनारसी साड़ी की खूबसूरती का अंदाजा हो गया होगा, इस नीली और सुनहरे टोन वाली बनारसी साड़ी को किसी भी शुभ अवसर पर पहना जा सकता है। यह एक ऐसी साड़ी है जिसे शादी समारोह से लेकर पार्टी तक में पहना जा सकता है। आजकल कई बॉलीवुड एक्ट्रेस अवॉर्ड फंक्शन में भी बनारसी साड़ी पहने नजर आती हैं।

Red Banarasi Silk Saree

Interesting Fact

लाल रंग बहुत शुभ माना जाता है। हिंदू धर्म में किसी भी शुभ कार्य में लाल रंग के कपड़े पहने जाते हैं। खासतौर पर शादियों में महिलाएं लाल रंग के कपड़े पहनती हैं। अगर आपकी शादी होने वाली है या अभी-अभी शादी हुई है तो आपके पास एक खूबसूरत बनारसी लाल रंग की सिल्क साड़ी जरूर होनी चाहिए। बनारसी लाल साड़ी पहनने के बाद आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे। ऐसे डिजाइन वाली बनारसी सिल्क साड़ियां आपको बाजार में या ऑनलाइन 2000 से 3000 रुपये के बीच आसानी से मिल जाएंगी। इन साड़ियों की खास बात यह है कि इनकी क्वालिटी अच्छी होती है और ये लंबे समय तक चलती हैं।

फैशन से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV