होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Bandhavgarh Tiger Reserve में फिर एक बाघ की मौत !

मध्य प्रदेश बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व (Bandhavgarh Tiger Reserve) में घायल बाघ की मौत हो गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही  टाइगर रिजर्व(Bandhavgarh Tiger Reserve) की टीम मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गई। बाघ के शव का पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार किया गया।

टाइगर रिजर्व (Bandhavgarh Tiger Reserve) में सोमवार को पनपथा कोर के हरदी बीट के कक्ष क्रमांक आर एफ 455 में बाघ का शव मिला।

जंगल में दो बाघों के आपसी संघर्ष में एक बाघ की मौत के बाद बाघ का शव 29 फरवरी को सर्चिग टीम को मिला। लेकिन, दूसरे घायल बाघ की सर्चिग भी बीटीआर की टीम कर रही थी। सर्चिग टीम पर बाघ ने हमला भी कर दिया था। जिसमें दो सुरक्षा श्रमिक घायल हो गए थे। दूसरे घायल बाघ का शव मिला। जानकारी के बाद टाइगर रिजर्व (Bandhavgarh Tiger Reserve) की टीम मौके पर पहुंची। शव का पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार कराया गया।

News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV