होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

हैवानियत ! महिला से सामूहिक दुष्कर्म, भागने पर पेट्रोल डालकर जलाया

Crime News : मुरैना में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मुरैना में अपने पति पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला के घर जाकर समझौता करने पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं उसने महिला के साथ दरिंदगी करने के बाद उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। आग की चपेट में आने से पीड़ित महिला गंभीर रूप से झुलस गई, जिसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

घटना मुरैना के अंबाह इलाके की है। एंबुलेंस में मौजूद महिला ने अपने बयान में कहा कि चांदपुर गांव में तीन लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जब वह भागने लगी तो दुष्कर्म की शिकायत करने वाली महिला समेत अन्य लोगों ने उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

जनवरी में पीड़िता के पति सुरेश जाटव पर रेप का आरोप लगा था। इसी संबंध में सुलह की बात करने महिला आरोपी महिला के घर चांदपुरा पहुंची। जहां जानवरों ने उसे घेर लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद जब पीड़ित भागने लगा तो उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। महिला आग में जलकर बुरी तरह घायल हो गयी है। महिला को गंभीर हालत में ग्वालियर अस्पताल रेफर किया गया है। पीड़िता ने एम्बुलेंस में अपने पति को बयान दिया, जहां उसने शिकायत की। उस बयान का वीडियो जारी किया गया है। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV