मनोरंजन

विजय देवरकोंडा से पहले इस एक्टर से हुई थी रश्मिका मंदाना की सगाई, रिश्ते में तनाव से टूटी सगाई

Rashmika Mandanna : रश्मिका मंदाना ने साउथ इंडस्ट्री से हिंदी सिनेमा में नाम कमाया है। एक्ट्रेस इन दिनों ‘Animal’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं। उनकी ये फिल्म 39 दिन बाद भी सिनेमाघरों में दर्शकों को आकर्षित कर रही है। हालांकि, अपनी फिल्म ‘Animal’ के अलावा रश्मिका मंदाना इन दिनों एक और वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं और वह है उनकी सगाई की खबर। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रश्मिका जल्द ही एक्टर विजय देवरकोंडा से सगाई कर रही हैं। लेकिन दोनों से जुड़े लोगों का कहना है कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि विजय देवरकोंडा से पहले रश्मिका मंदाना न सिर्फ उस एक्टर को डेट कर चुकी हैं बल्कि सगाई भी कर चुकी थी, जो उनसे 14 साल बड़े हैं।

रश्मिका मंदाना ने 2017 में इस अभिनेता से सगाई की थी

एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर देने वाली रश्मिका मंदाना ने अपने करियर की शुरुआत 2016 में फिल्म किरिक पार्टी से की थी। इस फिल्म में उन्होंने फिल्म निर्माता और अभिनेता रक्षित शेट्टी के साथ काम किया। हम आपको बता दें कि रक्षित शेट्टी कन्नड़ इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं। फिल्म में साथ काम करने से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रश्मिका और रक्षित ने करीब एक साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी करने का फैसला किया। रिपोर्ट्स की मानें तो 2017 में दोनों ने बड़ी धूमधाम से सगाई की थी, जिसकी कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं।

रश्मिका मंदाना की रक्षित शेट्टी से सगाई टूटी

हम आपको बता दें कि जब रश्मिका और रक्षित की सगाई हुई थी तब एक्ट्रेस महज 22 साल की थीं। कन्नड़ एक्टर रक्षित शेट्टी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना से 14 साल बड़े थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2017 में सगाई के तुरंत बाद ही रश्मिका और रक्षित के रिश्ते में तनाव आ गया था। जिसके चलते दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए और सगाई भी तोड़ दी क्योंकि वे एक-दूसरे के अनुकूल नहीं थे। रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा ने 2018 में फिल्म गीता गोविंदम में साथ काम किया था और तभी से उनके लिंकअप की खबरें आ रही हैं।

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!