Fashion

मेहंदी और हल्दी फंक्शन में पहनने के लिए बेस्ट Floral Jewellery Design

Floral Jewellery Design : विभिन्न विवाह समारोहों में फूलों के आभूषण पहनना एक चलन बन गया है। ये न सिर्फ दुल्हन की खूबसूरती बढ़ाते हैं बल्कि उसे एक अलग लुक भी देते हैं… ज्वेलरी किसी भी लड़की की खूबसूरती को और भी बढ़ा देती है। जब बात शादी की आती है तो अलग-अलग तरह के आभूषण हर शादी समारोह की खूबसूरती बढ़ाने में अहम भूमिका निभाते हैं। खासतौर पर तब जब आभूषण ताजे, सुगंधित और प्राकृतिक फूलों से बने हों।

दरअसल, फूलों से बनी ज्वेलरी किसी भी दुल्हन के लुक को निखार सकती है। खासकर अगर हल्दी की रस्म हो तो फ्लोरल ज्वेलरी और भी खूबसूरत लगती है।  घर पर फूलों की ज्वेलरी बनाना हर किसी के लिए आसान नहीं है। तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। आज हम आपके लिए कुछ खूबसूरत आर्टिफिशियल फ्लोरल ज्वेलरी सेट लेकर आए हैं जो आपको ताजे फूलों की तरह आकर्षक लुक देंगे।

Haldi Flower Jewellery Designs

मेहंदी और हल्दी फंक्शन में पहनने के लिए बेस्ट Floral Jewellery Design

सुंदर गुलाबी, पीले और हरे फूलों का यह संयोजन वास्तव में आपके हल्दी समारोह को रोशन करने के लिए पर्याप्त है। अगर आप अपनी हल्दी सेरेमनी में कुछ नया और खूबसूरत ट्राई करने की सोच रही हैं तो ये फ्लोरल ज्वेलरी जरूर ट्राई करें।

Yellow & Pink Jewellery Set with Matha Patti

मेहंदी और हल्दी फंक्शन में पहनने के लिए बेस्ट Floral Jewellery Design

गुलाबी और पीले फूलों वाली यह खूबसूरत ज्वेलरी आपकी हल्दी सेरेमनी के लिए परफेक्ट लुक दे सकती है। हल्दी समारोह के दौरान होने वाली दुल्हन के श्रृंगार को निखारने के लिए खूबसूरत और फूलों से बने आभूषण काफी हैं। आप भी अपनी हल्दी सेरेमनी में ये ज्वेलरी जरूर ट्राई करें।

Pearl Work Flower Jewellery set

मेहंदी और हल्दी फंक्शन में पहनने के लिए बेस्ट Floral Jewellery Design

जब शादी समारोहों में खूबसूरत दिखने की बात आती है तो मोती के काम वाले आभूषण पहनना किसे पसंद नहीं है? ये खूबसूरत फूलों वाली ज्वेलरी आपकी हल्दी सेरेमनी में चार चांद लगा सकती है। आप किसका इंतजार कर रहे हैं, इस फूलों के आभूषण के साथ अपनी शादी में खूबसूरत दिखने के लिए तैयार हो जाइए। इसे आप मेहंदी फंक्शन में भी पहन सकती हैं।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान… More »
Back to top button