होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Biryani : बिरयानी को लेकर मार दिया चाकू, कारण जानकर हो जाएंगे हैरान!

Biryani : बिरयानी को लेकर मार दिया चाकू, कारण जानकर हो जाएंगे हैरान !


उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में बिरयानी बिल को लेकर हुए विवाद में चाकू मारने की घटना सामने आई है। पुलिस रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित रामजी एक दुकान पर बिरयानी खाने गया और मालिक राम सिंह को 50 रुपये दिए।

बाद में, उसने दावा किया कि राम सिंह ने एक बार फिर उससे खाने के लिए 50 रुपये की मांग की। जब रामजी ने उसे बताया कि उसने पहले ही उसे पैसे दे दिए हैं, तो रामजी ने भुगतान प्राप्त करने से इनकार कर दिया। इसके बाद नौकझोंक एक विवाद में बदल गई, जिसमें राम सिंह ने रामजी पर हमला किया और उसेचाकू मार दिया। बाद में वह मौके से फरार हो गया।

Biryani : बिरयानी को लेकर मार दिया चाकू, कारण जानकर हो जाएंगे हैरान!

रिपोर्ट में कहा गया है कि घटना के वक्त राम सिंह नशे की हालत में था। पेट में कई बार चाकू से वार किए गए रामजी को गंभीर चोटें आई हैं और उसका एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

उरई कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शिव कुमार राठौर ने कहा, मामले की जांच की जा रही है। विवाद होने पर आरोपी और पीड़ित दोनों नशे में थे। आरोपी फरार है और हम उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार करेंगे।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV