होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Blouse Design : देखें ट्रेंडी और लेटेस्ट ब्लाउज डिजाइन

Blouse Design : हम सभी खूबसूरत दिखना चाहते हैं और ऐसा करने के लिए हम हर दिन नए स्टाइलिश लुक बनाते हैं। वहीं बदलते फैशन ट्रेंड में भी साड़ी फैशन में बनी हुई है। आजकल प्लेन साड़ियों का फैशन काफी बढ़ गया है और इन पर आपको कई तरह के स्टाइलिश डिजाइन आसानी से मिल जाएंगे। आज हम आपको कुछ ऐसे डिज़ाइनर ब्लाउज दिखाने वाले है जिन्हें आप सिंपल साड़ी के साथ पहन सकती है। ये ब्लाउज सिंपल से सिंपल साड़ी को भी स्टाइलिश और मॉडर्न लुक दे देंगे। यहाँ दिखाये गए ब्लाउज डिजाइन नए फैशन में है।

Embellished V-Neck Saree Blouse

Blouse Design : देखें ट्रेंडी और लेटेस्ट ब्लाउज डिजाइन

अगर आप बोल्ड लुक कैरी करना पसंद करती हैं, तो इस तरह के वी नेकलाइन स्टाइल ब्लाउज डिजाइन आपके लुक को सिजलिंग लुक देने में मदद करेंगे। इस तरह के ब्लाउज को आप प्लेन से लेकर इंडो-वेस्टर्न साड़ियों के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

Women Beige & Red Embroidered Art Silk Saree Blouse

Blouse Design : देखें ट्रेंडी और लेटेस्ट ब्लाउज डिजाइन

बेज और लाल रंग का कढ़ाई वाला ब्लाउज रोजाना पहनने के लिए सबसे अच्छा है। इस स्लीवलेस ब्लाउज को आप कई रंग की साड़ियों के साथ पहन सकती हैं। यह खूबसूरत भी है और आरामदायक भी।

Floral Embroidered Sequinned Saree Blouse

Blouse Design : देखें ट्रेंडी और लेटेस्ट ब्लाउज डिजाइन

इस खूबसूरत मैरून रंग के फ्लोरल कढ़ाई वाले ब्लाउज को आप लहंगे और साड़ी दोनों के साथ पहन सकती हैं। यह आपको बेहद खूबसूरत और क्लासी लुक देगा। इस स्वीटहार्ट नेकलाइन स्लीवलेस ब्लाउज को आप पार्टी वियर साड़ियों के साथ भी पहन सकती हैं।

Yellow Blouse Design : आकर्षक लुक के लिए ट्राई करें ये डिज़ाइनर येलो ब्लाउज

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV