होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

रोजाना के साथ पार्टी फंक्शन में पहनने के लिए बेस्ट है ये ब्लाउज डिज़ाइन, देखे कलेक्शन Fancy Blouse Designs

Fancy Blouse Designs : हर महिला फंक्शन्स में स्टाइलिश दिखना चाहती है और इसके लिए वह हर दिन नए ट्रेंड्स को फॉलो करना जानती है। वहीं साड़ी हो या लहंगा ब्लाउज हर किसी के साथ पहना जाता है और इन दिनों आपको बाजार में ब्लाउज के कई नए डिजाइन मिल जाएंगे, जो आपको बेहद खूबसूरत लगेंगे। इसके अलावा फुल स्लीव ब्लाउज भी इन दिनों काफी चलन में हैं। हम आपको फुल स्लीव्स ब्लाउज के कुछ लेटेस्ट डिजाइन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप साड़ी से लेकर लहंगे तक में पहन सकती हैं।

पैचवर्क नेट स्लीव्स (Patchwork Net Sleeves)

आजकल महिलाएं लहंगा पहनने के लिए पैच वर्क वाले ब्लाउज की सिलाई कर रही हैं। खासतौर पर इस तरह के वर्क के साथ ब्लाउज को फुल स्लीव्स के साथ रखा जाता है, ताकि इसका लुक और भी खूबसूरत हो जाए।

केप स्टाइल ब्लाउज (Cape Style Blouse)

महिलाएं फंक्शन के लिए कैप स्टाइल स्लीव्स पसंद करती हैं। खासकर बॉलीवुड हसीनाओं ने इस ट्रेंड की शुरुआत की। माधुरी दीक्षित से लेकर कियारा आडवाणी तक इस तरह के ब्लाउज में स्पॉट की जा चुकी हैं। ब्लाउज की फैंसी स्लीव्स के अलावा नेकलाइन भी बेहद खूबसूरत लगती है। लहंगे के साथ पहनने पर यह बेहद खूबसूरत लगती है।

डोरी स्टाइल ब्लाउज (Dori Style Blouse)

Bridal Blouse Design : दुल्हन की खूबसूरती में चार चांद लगा देगा ब्लाउज़ के ये लेटेस्ट डिज़ाइन्स

इस तरह के डिजाइन कई सालों से महिलाओं के बीच पसंदीदा बने हुए हैं। इन ब्लाउज की तीन बातें बेहद खास हैं। एक है पफ स्लीव्स, प्लीट्स और डोरी वर्क। इस तरह के ब्लाउज को आप किसी भी साड़ी के साथ पहन सकती हैं।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV