होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Blouse Sleeve Design : ट्राइ करें ये डिज़ाइनर पफ़ स्लीव डिज़ाइन वाले ब्लाउज़ जो देगा आपको ट्रेडिशनल लूक

blouse Sleeve Design :  इन दिनों पफ स्लीव्स काफी ट्रेंड में हैं और यही कारण है कि आप भी कोई नया डिजाइन ट्राई करने के बारे में सोच रही होंगी, तो क्यों न पफ स्लीव्स ट्राई की जाएं। अगर आप भी अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए पफ स्लीव ब्लाउज पहनना चाहती हैं तो आज हम आपको नया डिजाइन दिखाएंगे। देखिये और हमें बताइये कि आपको इनमें से कौन सा डिज़ाइन सबसे ज्यादा पसंद आया।

Purple Puff Design Blouse

Puff Sleeve Blouseयह साधारण सा दिखने वाला बैंगनी ब्लाउज किसी भी साड़ी के साथ मैच करने के लिए तैयार है। इस ब्लाउज में छोटे प्रिंट हैं जो इसे और अधिक आकर्षक बनाते हैं और इसकी आस्तीनें फूली हुई हैं। आप चाहें तो हैवी साड़ी के साथ पार्टी रेडी होकर जा सकती हैं।

Orange Puff Design Blouse

Puff Sleeve Blouseइस नारंगी ब्लाउज की बात ही कुछ और है।  इसके गले में पूरी पट्टी डालकर इसे राउंड नेक का आकार दिया गया है। फूली हुई आस्तीन पर फूलों की कढ़ाई है और आस्तीन के बॉर्डर पर भारी काम किया गया है। यह ब्लाउज शादी जैसे मौकों पर बहुत अच्छा लगेगा

Light pink Puff Sleeve Blouse

Puff Sleeve Blouseअब अगर आप हल्के वजन वाले ब्लाउज की तलाश में हैं तो हल्के गुलाबी रंग का ब्लाउज पहन सकती हैं। इसकी पफ स्लीव्स जितनी खास हैं, सामने की तरफ गुलाबी रंग के रेशमी धागों से बारीक कढ़ाई की गई है। इसके पीछे एक डोरी भी है।  राउंड  नेक होने पर आप चाहें तो इसे शरारा पर पहनकर देखें, आपको बोल्ड लुक मिलेगा।

Live TV