होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Blue Lehenga Choli : नेवी ब्लू कलर की यह खूबसूरत लहंगा चोली देगी आपको आकर्षक लुक

Blue Lehenga Choli : बाजार में लहंगा चोली के कई डिजाइन उपलब्ध होंगे। लेकिन आज हम आपको लहंगा चोली का जो डिजाइन दिखाने जा रहे हैं वह बेहद खूबसूरत है और किसी भी पार्टी में चार चांद लगा देगा। यहां दिखाए गए नीले रंग के लहंगे को आप ऑनलाइन खरीद सकती हैं। ये आपको बेहद कम कीमत पर मिल जाएंगे। तो आइए आपको दिखाते हैं पार्टी वियर डिजाइनर नीले रंग के लहंगे का कलेक्शन।

Blue Georgette Lehenga Choli

Blue Lehenga Choli : नेवी ब्लू कलर की यह खूबसूरत लहंगा चोली आपको आकर्षक लुक देगी

सेक्विन अलंकरण द्वारा बढ़ाए गए धागे और डोरी कढ़ाई के साथ डिज़ाइन किए गए नेवी ब्लू रंग के जॉर्जेट लहंगे के आकर्षण को प्रदर्शित करें। इसके साथ एक कढ़ाईदार मैचिंग रंग की चोली और एक मैचिंग रंग का जॉर्जेट दुपट्टा जिसके साथ समान कढ़ाई वाली कढ़ाई वाली लेस डिटेल्स हैं।

Navy Blue Color Georgette Plain Lehenga Choli

Blue Lehenga Choli : नेवी ब्लू कलर की यह खूबसूरत लहंगा चोली आपको आकर्षक लुक देगी

नीले रंग का ये लहंगा बेहद खूबसूरत है। यह ज्यादा भारी नहीं है जिसके कारण आप इसे आसानी से पहन सकते हैं। इससे आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे। अगर आपको यह खूबसूरत नीला लहंगा पसंद आया है तो आप इसे ऑनलाइन खरीद सकती हैं।

Blue Embroidered Lehenga Choli

Blue Lehenga Choli : नेवी ब्लू कलर की यह खूबसूरत लहंगा चोली आपको आकर्षक लुक देगी

इस शानदार नीले रंग के जॉर्जेट लहंगे को पहनें और खुद को आकर्षक लुक दें। इसे धागे और नाल की कढ़ाई के साथ डिज़ाइन किया गया है, जो सेक्विन अलंकरणों से सुसज्जित है। इसमें एक कढ़ाईदार ब्लू चोली और समान कढ़ाई वाले फीता विवरण के साथ एक मिलान रंग नेट दुपट्टा है।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV