होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Blue Saree : समर में भी कूल लुक पाने के लिए पहनें ये खूबसूरत नीले रंग साड़ियां

Blue Saree : गर्मियों का मौसम आ गया है और इस मौसम में हर महिला ऐसे कपड़ों की तलाश में रहती है जिन्हें पहनकर वह आरामदायक और अच्छा महसूस कर सके। गर्मियों में चमकीले रंग के कपड़े पहनने से आपकी खूबसूरती कम हो जाती है। इसलिए जरूरी है कि आप गर्मियों में ऐसे कपड़ों का चयन करें जिनका रंग हल्का हो और देखने में भी आकर्षक लगें। आज का संग्रह इसी कारण से बनाया गया है। आज हम आपको हल्के नीले रंग की कुछ खूबसूरत और आकर्षक डिजाइन वाली साड़ियां दिखाने जा रहे हैं जो आपकी खूबसूरती बढ़ाने के साथ-साथ आपको आराम भी देंगी।

Turquoise Blue & White Organza Banarasi Saree

Blue Saree :

अगर आपको फ्लोरल प्रिंट साड़ियां पसंद हैं तो आप इस खूबसूरत ब्लू फ्लोरल प्रिंट साड़ी को अपने साड़ी कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं, यह आपको बेहद खिलता हुआ और खूबसूरत लुक देगा। इसके साथ आपको बस बालों का जूड़ा बनाना है और कानों में खूबसूरत ईयररिंग्स पहनना है, बस आपका लुक तैयार है। इससे आपको हैवी नेकलेस पहनने की जरूरत नहीं पड़ेगी। आप इस खूबसूरत नीली साड़ी को ऑनलाइन खरीद सकती हैं।

Turquoise Blue Shade Solid Saree

Blue Saree :

अगर आप हल्के रंग के साथ-साथ हल्के वजन वाली साड़ी की तलाश में हैं तो यह खूबसूरत ऑर्गेना साड़ी आपके लिए बेस्ट साबित हो सकती है। यह आपको मॉडर्न लुक देगा और इसे पहनने में आपको ज्यादा समय भी नहीं लगेगा। आप इस खूबसूरत नीली साड़ी को ऑनलाइन खरीद सकती हैं।

Blue & Gold-Toned Organza Kanjeevaram Saree

Blue Saree :

यह ब्लू और गोल्ड टोन साड़ी बेहद मॉडर्न लुक दे रही है। अगर आपको हेवी वर्क वाली साड़ियां पसंद नहीं हैं तो आप ये खूबसूरत सी ब्लू साड़ी खरीद सकती हैं। यह बहुत आरामदायक और मुलायम है। आप इस खूबसूरत नीली साड़ी को ऑनलाइन खरीद सकती हैं।

फैशन से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV