होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Bollywood News : सुर्खियां बटोरने फिर से आ गए अक्षय कुमार, OMG 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

Avatar

By Seema Shah

Updated on:

---Advertisement---

OMG 2 Trailer Release : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसी बीच अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

फिल्म का ट्रेलर Viacom 18 Studios में रिलीज किया गया

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का ट्रेलर जारी किया। साथ ही ट्रेलर को Viacom 18 Studios द्वारा यूट्यूब पर भी रिलीज किया गया है। बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर बीते दिन रिलीज होना था, लेकिन नितिन देसाई के निधन के कारण इसे टाल दिया गया। वहीं इसे आज सुबह यानी 3 अगस्त को रिलीज किया गया।

ट्रेलर शेयर करते हुए अक्षय ने ये कैप्शन लिखा

‘ओह माय गॉड 2’ का ट्रेलर शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन दिया, ‘रिसेप्शन की तैयारी शुरू… डमरूधारी 11 अगस्त को आ रहा है।’ वहीं अब फैंस भी इस पर अपनी राय दे रहे हैं।

कैसा है ‘ओह माय गॉड 2’ का ट्रेलर?

ट्रेलर में शरण मुद्गल उर्फ ​​पंकज त्रिपाठी की भगवान शिव के प्रति गहरी आस्था नजर आ रही है। वहीं, उनका परिवार और भगवान शिव की पूजा उनके जीवन में सर्वोपरि है। लेकिन उनके बेटे के साथ एक दुर्घटना घटती है जिसके कारण उन्हें देश की शिक्षा प्रणाली पर मुकदमा चलाना पड़ता है। इस मुश्किल घड़ी में अक्षय कुमार शिव के अवतार में उनकी हर मुश्किल में मदद करते नजर आ रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

हम आपको बता दें कि अभय कुमार की आने वाली फिल्म ओह माय गॉड 2 भारत में यौन शिक्षा की पृष्ठभूमि पर आधारित है। हालांकि, सेंसर बोर्ड ने फिल्म में कुछ बदलाव के लिए कहा है, जिसके बाद अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। अश्विन वर्दे, वायाकॉम 18 और जियो स्टूडियोज भी फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

---Advertisement---
Live TV