होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Box Clutch Design : क्लच हैंडबैग के लेटेस्ट और ट्रेंडी डिजाइन

Box Clutch Design : महिलाओं के फैशन में कई चीजें शामिल होती हैं। इनमें क्लच हैंडबैग भी शामिल है। जब कोई महिला अपने आउटफिट के साथ हैंडबैग कैरी करती है तो उसकी खूबसूरती और भी बढ़ जाती है। बैग किसी के भी लुक को निखार देता है। महिलाओं के लिए बाजार में कई डिजाइन के बैग उपलब्ध हैं। लेकिन आज हम आपको कुछ ट्रेंडी और आकर्षक पार्टी लुक वाले बॉक्स क्लच बैग डिजाइन दिखाने जा रहे हैं। इन क्लच बैग्स को आप फॉर्मल और पार्टी लुक के लिए कैरी कर सकती हैं।

Embellished Box Clutch

Box Clutch Design : देखें क्लच हैंडबैग के लेटेस्ट और ट्रेंडी डिजाइन

अगर आप किसी शादी या पार्टी में जा रहे हैं तो आपको अपने साथ एक खूबसूरत गोल्ड टोन क्लच हैंडबैग ले जाना चाहिए। ये बेहद खूबसूरत और अद्भुत है। यह आपको क्लासी लुक देगा। इसे आप इंडियन और वेस्टर्न दोनों तरह के पोशाक के साथ कैरी कर सकती है।

Embellished Box Clutch

Box Clutch Design : देखें क्लच हैंडबैग के लेटेस्ट और ट्रेंडी डिजाइन

सफेद रंग के स्टोन वाला यह क्लच हैंडबैग आपको शानदार लुक देगा। इसमें बेहद खूबसूरत मोती भी लगे हुए हैं। आप इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं। यह आपको क्लासी और स्टाइलिश लुक पाने में मदद करेगा।

Floral Embellished Box Clutch

Box Clutch Design : देखें क्लच हैंडबैग के लेटेस्ट और ट्रेंडी डिजाइन

सफेद रंग का यह खूबसूरत फ्लोरल कढ़ाई वाला क्लच हैंडबैग आपको शानदार लुक देगा। आप इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं. आप इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इस पर बेहद शानदार फूलों की कढ़ाई की गई है। इसे आप पारंपरिक परिधान के साथ कैरी कर सकती हैं।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV